Breaking News

औरंगाबाद में हादसा, युवक की मौत:सड़क किनारे खड़ा था, तेज रफ्तार वाहन ने रौंदा; परिजन बोले- बुझ गया घर का इकलौता चिराग

औरंगाबाद में रविवार की रात सड़क किनारे खड़े युवक को एक तेज रफ्तार चारपहिया वाहन ने टक्कर मार दी। इसके कारण घटनास्थल पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई। यह घटना मदनपुर थाना क्षेत्र के शिवगंज-रफीगंज मुख्य सड़क स्थित उचौली मोड़ की है। मृतक युवक रफीगंज शहर के आरबीआर हाई स्कूल स्थित ललिता सिनेमा हॉल के बगल निवासी सोमनाथ पाठक का 22 वर्षीय पुत्र राजीव रंजन पाठक था। परिजनों का कहना है कि राजीव घर का इकलौता बेटा था। इस हादसे ने घर का इकलौता चिराग भी छीन लिया।

घटना की सूचना 112 डायल कर पुलिस को दी, पुलिस पहुंचाया अस्पताल

घटना के बाद आसपास के नागरिकों ने इसकी सूचना 112 नम्बर कॉल कर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुची और शव को उठाकर रफीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया। जहां से रफीगंज थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कागजी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया। जहां से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। घटना के बाद से परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है तो वही गाँव मे मातम पसरा हुआ है। मृतक युवक के परिजन चीत्कार मार रो रहे है।

सड़क किनारे शौच करने के दौरान तेज रफ्तार वाहन ने रौंदा

प्राप्त जानकारी के अनुसार राजीव रंजन पाठक अपने दोस्त अजीत चौधरी के साथ शिवगंज बाजार स्थित अपने कुछ दोस्तों से भेंट मुलाकात करने आया था। भेंट मुलाकात करने के बाद वह रविवार की रात बाइक पर सवार होकर अपने घर लौट रहा था। लेकिन जैसे ही उचौली मोड़ के समीप पहुंचा तभी वहां पर बाइक रोककर सड़क किनारे शौच करने लगा। तभी एक तेज रफ्तार चार पहिया वाहन ने उसे रौंद दिया। जिसके कारण घटनास्थल पर ही राजीव रंजन पाठक की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। इसके बाद पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दिया। जानकारी के अनुसार मृतक अपने पिता का इकलौता बेटा था। इसकी एक बहन भी है जो अविवाहित है। इसके जाने के बाद पूरा परिवार अब बिल्कुल बेसहारा हो गया।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.