Breaking News

मथुरा पहुंची सुभाष चंद बोस की परपोती:6 दिसंबर को शाही ईदगाह ने हनुमान चालीसा पढ़ने का किया एलान

अखिल भारत हिंदू महासभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष व नेताजी सुभाष चंद बोस की परपोती राज श्री चौधरी शनिवार को मथुरा पहुंची। हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं के साथ मथुरा पहुंची राज श्री चौधरी ने श्री कृष्ण जन्म स्थान पहुंच कर भगवान श्री कृष्ण के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने 6 दिसंबर को शाही ईदगाह में हनुमान चालीसा पढ़ने का एलान किया।

श्री कृष्ण जन्मस्थान के किए दर्शन

अखिल भारत हिंदू महासभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष राज श्री चौधरी शनिवार को मथुरा के श्री कृष्ण जन्मस्थान मंदिर पहुंची। यहां राज श्री चौधरी ने गर्भ गृह,केशव देव मंदिर और भागवत भवन मंदिर के दर्शन किए। करीब आधा घंटे तक मंदिर में रहीं राज श्री चौधरी ने इस दौरान भगवान श्री कृष्ण का पूजन अर्चन किया।

राज श्री चौधरी ने गर्भ गृह,केशव देव मंदिर और भागवत भवन मंदिर के दर्शन किए

राज श्री चौधरी ने गर्भ गृह,केशव देव मंदिर और भागवत भवन मंदिर के दर्शन किए

असली जन्मस्थान के दूर से किए दर्शन

श्री कृष्ण जन्मस्थान के दर्शन कर मंदिर के 1 नंबर गेट से बाहर आईं राज श्री चौधरी ने मीडिया से रुबरू होते हुए कहा कि आज असली श्री कृष्ण जन्मस्थान के दूर से दर्शन किए 6 दिसंबर को मूल स्थान पर जा कर दर्शन करेंगे। राज श्री चौधरी का मानना है कि जहां शाही ईदगाह बनी है वही भगवान श्री कृष्ण का मूल रूप से जन्मस्थान है।

हनुमान चालीसा लेकर श्री कृष्ण जन्मस्थान पहुंचीं राज श्री चौधरी

हनुमान चालीसा लेकर श्री कृष्ण जन्मस्थान पहुंचीं राज श्री चौधरी

6 दिसंबर को पढ़ेंगे शाही ईदगाह में हनुमान चालीसा

अखिल भारत हिंदू महासभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष राज श्री चौधरी ने बताया कि 6 दिसंबर को वह असली श्री कृष्ण जन्मस्थान यानी शाही ईदगाह में हनुमान चालीसा का पाठ करेंगी। उन्होंने बताया कि वह मंदिर है जिस पर हमारा अधिकार है। शाही ईदगाह एक स्ट्रक्चर है केवल। राज श्री चौधरी ने बताया कि 1968 में ट्रस्ट ने कुछ गलत किया जिसे रिक्लेम किया गया है। श्री कृष्ण जन्मस्थान जो रियल है वहां हनुमान चालीसा पढ़ेंगे।

राज श्री चौधरी के श्री कृष्ण जन्मस्थान दर्शन के दौरान पुलिस भी उनकी हर गतिविधि पर नजर रख रही थी

राज श्री चौधरी के श्री कृष्ण जन्मस्थान दर्शन के दौरान पुलिस भी उनकी हर गतिविधि पर नजर रख रही थी

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर साधा निशाना

श्री कृष्ण जन्मस्थान के दर्शन करने आईं राज श्री चौधरी ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके पूर्वजों ने अखंड भारत को खंडित किया और भारत जोड़ो की बात कर रहे हैं।

राहुल गांधी को इतिहास जानना चाहिए। उनके परिवार से कोई काला पानी नहीं गया। जबकि नेताजी सुभाष चंद बोस, वीर सावरकर और लाला लाजपत राय ने काले पानी की सजा काटी है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.