Breaking News

बेतिया में एक हफ्ते में दूसरी बार अरेस्ट हुआ शराबी:पुलिसकर्मी के पैर पकड़ छोड़ने को कहता रहा; पहली बार जुर्माना देकर छूटा, अब गया जेल

एक शराबी के थाने में घूम-घूम कर पुलिसकर्मी के पैर पकड़कर छोड़ने की मिन्नतें मांगने का वीडियो सामने आया है। वीडियो में शराबी थाने में पुलिसकर्मियों का पैर पकड़ कर रोते बिलखते नजर आ रहा है। हालांकि थाने में मौजूद पुलिसकर्मी शराबी की नौटंकी देख जमकर हंस रहे हैं। मामला जिले के शिकारपुर थाने का है। शिकारपुर पुलिस ने बुधवार को अनुमंडलीय अस्पताल नरकटियागंज में कार्यरत बीसीजी लैब टेक्नीशियन मदन प्रसाद को गिरफ्तार किया था।

पुलिस जब मदन को थाने लाई तो उसने थाने के अंदर जमकर नौटंकी की। पुलिस कर्मियों के पैर पकड़ कर रोते-बिलखते छोड़ने की मन्नत मांगते रहा। वही वहां मौजूद पुलिसकर्मी जमकर हंसते रहे। बता दें कि पुलिस ने मदन को एक सप्ताह के अंदर दूसरी बार गिरफ्तार किया था।

पुलिस ने उसे 17 नवंबर को भी नशे में हंगामा करने पर अरेस्ट किया था।

पुलिस ने उसे 17 नवंबर को भी नशे में हंगामा करने पर अरेस्ट किया था।

17 नवंबर को जुर्माना पर छूटा था लैब टेक्नीशियन

बता दें कि बीसीजी लैब टेक्नीशियन को शिकारपुर पुलिस ने एक सप्ताह के अंदर दूसरी बार गिरफ्तार किया है। इससे पहले पुलिस ने उसे 17 नवंबर को नशे में धुत होकर हंगामा करने एवं अनुमंडलीय अस्पताल उपाध्यक्ष से दुर्व्यवहार करने के मामले में गिरफ्तार किया था। हालांकि उस वक्त भी लैब टेक्नीशियन ने थाने में नौटंकी किया था। पुलिस ने तब उसे जुर्माना लेकर छोड़ दिया था।

क्या बोले थानाध्यक्ष

मामले में इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष रामाश्रय यादव ने बताया कि नशे में धुत होकर हंगामा करने एवं चिकित्सकों को खुलेआम गाली देने के आरोप में बीसीजी लैब टेक्निशियन मदन प्रसाद को गिरफ्तार किया गया है। मदन पूर्वी चंपारण के बेलनवा गांव के रहने वाला है। वो नरकटियागंज अनुमंडलीय अस्पताल में बीसीजी लैब टेक्नीशियन के पद पर कार्यरत है। उसकी गिरफ्तारी एक सप्ताह में दूसरी बार की गई है। पहली बार उसे जुर्माना लेकर छोड़ दिया गया था। इसके बावजूद भी वह फिर से शराब पीकर गाली-गलौज और डॉक्टरों से दुर्व्यवहार कर रहा था। इसी मामले में उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.