Breaking News

मोतिहारी में शिक्षक के सोने का VIDEO वायरल:BEO ने जांच कर कार्रवाई करने की बात कहीं

मोतिहारी में एक गुरु जी का विद्यायल में ही सोने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा रहा है कि स्कूल में छात्र बैठा है और गुरुजी गहरी निंद्रा में है। वायरल वीडियो मोतिहारी के हरसिद्धि प्रखंड के उत्क्रमित उच्च विद्यालय मुंशी बाजार पानापुर रंजीता पंचायत की है। सोने वाला कोई और नहीं विद्यालय के प्रधानाध्यापक अनिल प्रसाद है।

गुरुजी के सोने के वीडियो वायरल

जैसे ही गुरुजी का सोने का वीडियो सोशल मीडिया वायरल हुआ जिसके बाद लोग गुरुजी के बारे में तरह तहत की चर्चा हो रही हैं। सभी यही कह रहे है गुरुजी को घर में सोने नहीं देता है। इसी लिए स्कूल में आ कर सो रहे हैं। इन्हे बच्चो के पढ़ाई से कहा मतलब हैं। इसी तरह से अभी शिक्षक का काम हैं। बच्चो को कहा पढ़ाई कराते हैं। अधिकारी भी इनकी सुधी कहा लेते हैं।

क्या कहते प्रधानाध्यापक

उत्क्रमित उच्च विद्यालय मुंशी बाजार के प्रधानाध्यापक अनिल प्रसाद सोने का वीडियो वायरल होने के बाद जब उनसे संपर्क किया गया तो उनसे बात नहीं हो सकी, हालाकि मिली जानकारी के अनुसार गुरुजी के रिलेशन में किसी की शादी थी उसी शादी में रात भर जगे थे, इसी वजह से विद्यालय में उनकी आंख लग गई,

क्या कहते है बीईओ

हरसिद्धि प्रखंड के बीईओ सुधा कुमारी ने बताया की वीडियो के मामले में जानकारी मिली है अभी अरेराज में मीटिंग में है। यहां से जा कर वीडियो की जांच करा दोषी शिक्षक पर कार्यवाई की जाएगी।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.