Breaking News

जमुई में 6 वर्षीय बच्चे की झुल’सकर मौ’त:पुआल की ढेर में लगी आग, खेलते वक्त चपेट में आया मासूम

जमुई के अलीगंज प्रखंड के कोदवरिया पंचायत अंतर्गत भलुआना गांव में बिचाली की झोपड़ी मे अचानक आग लग गई। जिससे झोपड़ी में बैठे एक 6 वर्षीय सुधांशु कुमार की मौत आग से झुलसकर घटना स्थल पर ही हो गया। जानकारी के अनुसार भलुआना गांव निवासी स्व कामेश्वर यादव के पुत्र रामदेव यादव के खलिहान में धान की दौनी किया जा रहा था। जहा पूंज के बगल मे बिचाली का ढेर था।

और उसके देख रेख व जंगली जानवर से बचाव के लिए बिचाली की झोपड़ी बना था। जिसमें बच्चे खेल रहा था तभी उसमें अचानक आग लग गई। आग विकराल रूप ले लिया। जब तक गांव से लोग दौड़कर पहुंचे तबतक आग काफी भयावह रूप ले चूकी थी। आग इतना तेज था कि जब तक समरसेबुल की पाईप व पानी की व्यवस्था की गई तब बिचाली की ढेर व पूंज जलकर राख हो गया। उसमें खेल रहा 6 वर्षीय सुधांशु की झुलसकर मौत हो चुकी थी।

शादी समारोह में सुधांशु आया था नानी घर

बताया जाता है कि मृतक सुधांशु अपने नाना रामदेव यादव के घर कुछ दिन पहले ही एक शादी समारोह में शामिल होने पहुचा था। मृतक सुधांशु के पिता अवधेश यादव व माता सुनीता देवी जो नवादा जिले के वारसलीगंज थाना क्षेत्र के मतालीचक गांव का रहने वाले बताए जाते है। सुधांशु दो भाई व दो बहन में सबसे छोटा था। और घर का सबसे दुलारा था। घटना के बाद से परिजनों में काफी शोक का महौल है। आग कैसे लगी यह कोई नही देख पाया है।

ग्रामीणों के सहयोग से घंटो मशक्कत के बाद आग बुझाया गया। जबकि इस आग लगने से किसानो के लाखो रूपये की बिचाली धान जलकर राख हो गया। लोगो ने सरकार से गरीब को मुआवजे देने की मांग किया है। घटना की जानकारी पीडित परिजनों के द्वारा सीओ व थानाध्यक्ष को दी गई।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.