Breaking News

5 साल की बच्ची से छेड़खानी की सजा…5 बार उठक-बैठक:नवादा में परिवार ने पंचायत बुलाई, पंच बोले- जाओ अब मत करना

नवादा में एक युवक (22) ने 5 साल की मासूम के साथ छेड़खानी की। परिजन को जब इस बारे में पता चला तो उन्होंने इसको लेकर गांव में पंचायत बुलाई। जिसमें पंच ने दोषी युवक को 5 बार उठक-बैठक करने की सजा सुनाई। इसके बाद पंचों ने उसे हिदायत दी कि जाओ आज के बाद नहीं करना ये सब। इस पंचायती कार्रवाई का किसी ने वीडियो बना लिया जो अब वायरल हो रहा है। मामला अकबरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है

वीडियो वायरल होने के बाद एसपी डॉ गौरव मंगला ने संज्ञान लिया। इसके बाद बच्ची के परिजन ने अकबरपुर थाने में FIR दर्ज कराई। अकबरपुर थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। वहीं इस मामले में परिजन ने मीडिया के सामने कुछ भी बताने से इनकार कर दिए हैं।

पंचायत में उठक-बैठक करता अरोपी युवक।

पंचायत में उठक-बैठक करता अरोपी युवक।

यह है पूरा मामला
बच्ची के परिजन ने बताया कि गांव के ही एक युवक (22) ने चॉकलेट देकर बच्ची को गोद में उठा लिया। बच्ची को गलत तरीके से छूने की कोशिश की। बच्ची के परिजन ने शंका जाहिर किया कि आरोपी कुछ गलत कर सकता है। जिसके बाद उसके पास से बच्ची को छीन लिया। परिजन इस मामले को लेकर गांव की पंचायत में लेकर गए। जहां पंच ने युवक को उठक बैठक की सजा सुनाई। फिर आरोपी को 5 बार उठक-बैठक करा के छोड़ दिया।

गर्लफ्रेंड के साथ बाइक पर देखा…पहले पीटा फिर थूक चटवाया

समस्तीपुर में गर्लफ्रेंड(20) के साथ बाइक पर देखा तो गांव वालों ने पकड़कर लड़के(22) की पिटाई कर दी। इसके बाद पंचायत बुलाई गई और लड़के को थूक चाटने की सजा दी गई। पूरे गांव के सामने 5 बार लड़के से थूक चटवाई गई। सब लोग खड़े होकर तमाशा देखते रहे। इसके बाद लड़के को छोड़ा गया। 

महराजगंज में दुष्कर्म पीड़िता से पंचायत ने कहा- आरोपी को 5 चप्पल मारो और 50 हजार रुपए लेकर मामला खत्म करो

उत्तर प्रदेश के महराजगंज में नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में पंचायत ने समाज को शर्मसार करने वाला फैसला सुनाया है। पंचायत ने रेप के आरोपी को सबके सामने 5 चप्पल मारने और 50 हजार रुपए जुर्माने की सजा सुनाई। इसके साथ ही यह भी कहा है कि अगर लड़का अगली बार ऐसी कोई हरकत करता है तो उसे प्रशासन के हवाले किया जाएगा।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.