Breaking News

भूमिहार-ब्राह्मण सामाजिक फ्रंट का VIP को समर्थन:पूर्व मंत्री ने कहा-जो हमें सम्मान देगा

कुढ़नी उपचुनाव में वीआईपी पार्टी के उम्मीदवार नीलाभ कुमार को भूमिहार-ब्राह्मण सामाजिक फ्रंट का समर्थन मिल गया है। फ्रंट के कार्यकर्ता पूरी ताकत से वीआईपी को जिताने में जुट गए हैं। उनके पक्ष में चुनाव प्रचार भी शुरू किया का रहा है। ये बातें फ्रंट का कार्यकारी अध्यक्ष सह पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने कही। उन्होंने कहा की जो हमे सम्मान देगा। हम उसका साथ देंगे।

वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी को हमारा पूरा समर्थन है। इसके लिए छह सदस्यीय समिति भी बनाई गई है, जो कुढ़नी की जनता के बीच घूमकर नीलाभ के समर्थन में वोट मांगेगी। उन्होंने कहा की नीलाभ हमारे फ्रंट के कार्यकर्ता हैं। वीआईपी सुप्रीमो ने उन्हे टिकट देकर जो सम्मान दिया है, इसलिए फ्रंट के सभी कार्यकताओं की सहमति से समर्थन देने की घोषणा करता हूं।

बोचहां उपचुनाव में दिखी थी ताकत

बता दें की बोचहां उपचुनाव में भी फ्रंट ने भाजपा का समर्थन नहीं किया था। इस कारण भूमिहारों का एकमुश्त वोट राजद के खाते में गया था और भाजपा प्रत्याशी बेबी कुमारी की हार हुई थी। एक बार फिर से कुढ़नी उपचुनाव में फ्रंट ने वीआईपी को समर्थन देने की बात बोलकर लड़ाई को और भी रोचक बना दिया है।

भूमिहार जाती से आते हैं नीलाभ

बताते चलें की नीलाभ भूमिहार जाती से आते हैं। फ्रंट का समर्थन मिलने से उनकी स्थिति मजबूत होती दिख रही है। कुढ़नी में 30 हजार के करीब भूमिहार वोटर हैं। लेकिन, वोटिंग 50% ही होती है। क्योंकि अधिकांश लोग बाहर रहते हैं। सूत्र बताते हैं की चुनाव में वोटिंग के लिए बाहर रहने वाले वोटरों को भी इस बार बुलाने की बात चल रही है। ताकि नीलाभ के पक्ष में एकमुश्त वोटिंग हो सके।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.