Breaking News

कैमूर में पंखे से लटका हुआ मिला विवाहिता का शव:दो मंजिला छत के कमरे में पड़ी थी लाश

कैमूर जिले के भभुआ थाना क्षेत्र के भेकास गांव दो मंजिलें छत पर कमरे से संदिग्ध अवस्था में पंखे से एक विवाहिता का शव लटका हुआ मिला है। जानकारी के मुताबिक बताया गया कि मृतका भभुआ थाना क्षेत्र के विकास गांव निवासी अभिषेक उपाध्याय की पत्नी सोनाली कुमारी उर्फ रिचा कुमारी है।

मृतिका सोनाली कुमारी रोहतास जिला के चेनारी थाना क्षेत्र अंतर्गत पलवंधा गांव निवासी सुरेंद्र तिवारी की पुत्री बताई जाती है। जिसका शादी भेकास गांव निवासी अभिषेक उपाध्याय से 19 अप्रैल 2022 को हुआ था। लेकिन मंगलवार को सोनाली का देर रात्रि दो मंजिलें छत पर अपने कमरे में पंखे से लटकता हुआ शव मिलने से परिजनों में मातम पसर गया।

क्या कहते हैं मृतक के ससुर

वहीं मृतिका के ससुर महेंद्र उपाध्याय ने बताया कि मेरी बहू ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है। क्योंकि हम अपने छोटे बच्चे को लेकर पत्नी के साथ जमुहार दवा के लिए गए थे। तभी इधर घर पर किसी को नहीं रहने से बहू ने पंखे में कपड़े से फांसी के फंदे लगाकर आत्महत्या कर ली। घर पर एक बूढ़ी मां थी तो आवाज देते उनके कमरे में गई। जब कमरे का दरवाजा खोला तो उसका शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। जहां बुढ़ी मां द्वारा किसी तरह प्रयास करते हुए शव को नीचे बेड पर उतारा गया। उसके बाद अगल-बगल को सूचना दिया गया। फिर पुलिस को सूचना दी गई।पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी लेते हुए शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया है।

क्या कहते हैं लड़की के परिजन

लड़की के पिता और परिजनों ने बताया कि हत्या का कारण क्या है? इसका अभी तक पता नहीं चला है। लेकिन मेरी लड़की को टॉर्चर किया गया होगा तभी लड़की अपने आप आत्महत्या की होगी! इसलिए अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है। इसलिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामला साफ होगा। जहां पुलिस और परिजन की मदद से फिलहाल सदर अस्पताल पोस्टमार्टम हाउस में शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.