Breaking News

बाल ठाकरे के पोते आदित्य तेजस्वी से मिले:डिप्टी CM ने लालू पर लिखी 2 किताबें दीं, CM नीतीश से मिलकर लौटे

शिवसेना के युवा नेता आदित्य ठाकरे पौने 2 घंटे पटना में रहे। वह विपक्षी एकता को मजबूत करने और भाजपा के साथ अपनी लड़ाई तेज करने को लेकर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से उनके घर पर मुलाकात की। फिर तेजस्वी के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने पहुंचे। यहां पर तीनों नेताओं में बातचीत हुई और यहां से आदित्य ठाकरे एयरपोर्ट के लिए निकल गए।

तेजस्वी यादव को उनके घर पर आदित्य ठाकरे ने मराठी शॉल और शिवाजी महाराज की छोटी मूर्ति भेंट की। वहीं तेजस्वी यादव ने मिथिला पेंटिंग की चादर आदित्य ठाकरे को भेंट किया और लालू यादव पर लिखी दो किताबें दीं। यहां पर बातचीत के बाद तेजस्वी यादव उन्हें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने एक अणे मार्ग गए थे। पहले आदित्य के दौरे में सीएम से मिलने का कार्यक्रम तय नहीं था।

आदित्य ठाकरे के साथ शिवसेना सचिव अनिल देसाई और शिवसेना के सांसद और उप नेता प्रियंका चतुर्वेदी सहित कई पदाधिकारी इस मौके पर मौजूद हैं। इस मुलाकात से राजद में भी काफी उत्साह है।

लालू पर लिखी दो किताबें आदित्य ठाकरे को सौंपते तेजस्वी यादव।

लालू पर लिखी दो किताबें आदित्य ठाकरे को सौंपते तेजस्वी यादव।

शिवसेना की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने बताया कि आदित्य ठाकरे और तेजस्वी यादव की यह मुलाकात काफी अहम है। दोनों नेता युवा है। और दोनों लीडर्स में आगे की राजनीति की पूरी संभावना है।

प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि अब देश आगे बढ़ा है। राजनीति आगे बढ़ी है। तो पुरानी बातों को भूल कर नए स्तर पर राजनीति करनी चाहिए। आदित्य ठाकरे और तेजस्वी यादव अपनी-अपनी क्षेत्र के युवा नेता है। दोनों की सोच और काम करने का तरीका आधुनिक होगा।

बताया जा रहा कि तेजस्वी यादव की शादी के बाद आदित्य ठाकरे उनके लिए उद्धव ठाकरे का शुभकामना संदेश भी लेकर आए हैं। शिवसेना की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने यह भी बताया कि वह ढाई से 3 घंटे पटना में रहेंगे।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.