Breaking News

ट्रक में तहखाना बनाकर लाई जा रही शराब:बेगूसराय में SH-55 पर पुलिस ने ड्राइवर और खलासी को ट्रक के साथ किया गिरफ्तार

बेगूसराय में ट्रक में तहखाना बना कर की जा रही शराब तस्करी का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। यह कार्रवाई मंगलवार की देर रात SH55 पर मंझौल ओपी की पुलिस ने की । बुधवार की दोपहर पुलिस ने ट्रक के तहखाने से पुष्पा सिनेमा के तर्ज पर शराबबंदी के बीच शराब की खेप को बरामद किया है। यह कामयाबी मंझौल पुलिस के हाथ लगी है। पुलिस ने इस कार्रवाई में ट्रक के चालक व खलासी को भी गिरफ्तार किया है।

दरअसल, मंझौल सहायक थाना की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि उत्तर प्रदेश नंबर की एक ट्रक से तस्करी कर अवैध शराब की एक बड़ी खेप मंझौल क्षेत्र में आई है। इसी सूचना पर पुलिस ने मंझौल एस एच 55 पर छापेमारी कर संदिग्ध ट्रक को रोककर जांच पड़ताल किया तो तहखाना बनाकर लाई गई लगभग 150 कार्टून विदेशी शराब को बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि बरामद शराब का बाजार मूल्य लगभग सात लाख रुपए के करीब है।

वीडियो स्पष्ट देख सकते हैं कि ट्रक के भीतर किस तरह तहखाना बनाकर शराब की खेप को छुपाकर लाई गई थी। इसे मंझौल इलाके में डिलीवर करना था । पर उससे पहले ही मंझौल पुलिस ने ट्रक समेत शराब को बरामद कर लिया है। बरामद ट्रक उत्तर प्रदेश राज्य की है। जिस पर हरियाणा निर्मित अवैध शराब की खेप आई थी। गिरफ्तार चालक और खलासी से मंझौल थाना पुलिस पूछताछ के आधार पर आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.