Breaking News

इश्क हुआ तो मुस्कान खातून ने मजहब बदलकर की शादी:परिवार ने जान की धमकी दी तो झारखड़ से बिहार आए…मंदिर में की शादी

प्यार के लिए गोड्डा की मुस्लिम युवती ने मजहब बदलकर भागलपुर के मीनाक्षी मंदिर में शादी की है। अब उसके घरवाले जान से मार देने की धमकी दे रहे हैं। युवक (30) और युवती (20) गोड्डा के मेहरमा गांव के रहने वाले हैं। युवती ने कहा कि मुझे मेरे पापा, मौसा और मामा से जान का खतरा है इसलिए पुलिस हमें सुरक्षा प्रदान करें।

झारखंड के गोड्डा के रहने वाले राम कुमार को मेहरमा की रहने वाली मुस्कान खातून से प्यार हो गया। दोनों एक दूसरे से पिछले एक वर्ष पूर्व मिले थे। मुस्कान बीए पार्ट वन में पढ़ाई करती है और युवक बेरोजगार है। 50 मीटर दूसर लड़का का घर है। इसी दौरान एक दूसरे से प्यार हो गया। दोनों एक दूसरे के साथ रहने के लिए राजी हो गए। लेकिन युवती के परिवार वालों को यह रिश्ता मंजूर नहीं था।

लड़की के धर्म बदल कर और लड़के से पीरपैंती के मीनाक्षी मन्दिर में मंगलवार की रात शादी कर ली। इस शादी से लड़की के परिवार वाले नाराज हैं तो लड़के के परिवार वाले काफी खुश हैं। युवती ने कहा कि हमदोनों ने अपनी मर्जी से शादी की है। इस धर्म की संस्कृति मुझे अच्छी लगती है इसलिए मैंने इस धर्म को अपना लिया। मुझे मेरे पापा, मौसा और मामा से जान का खतरा है इसलिए पुलिस हमें सुरक्षा प्रदान करें।

दोनों ने पीरपैंती के मीनाक्षी मन्दिर शादी कर ली।

दोनों ने पीरपैंती के मीनाक्षी मन्दिर शादी कर ली।

14 अक्टूबर को घर से हुए थे फरार
राम कुमार 14 अक्टूबर को मुस्कान को लेकर घर से भाग गया। लेकिन युवती ने कोर्ट में शादी करने का फैसला लिया। इसके बाद दोनों 21 अक्टूबर को गोड्डा कोर्ट पहुंचे। जब इस बात का पता युवती के परिवार वालों को लगा तो कोर्ट में पहुंच कर इसका विरोध करने लगे। युवती के कोर्ट में बयान के बाद सुरक्षा के साथ दोनों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया। लड़की का कहना है कि मामा पुलिस विभाग से हैं। उन्हीं से खतरा है। शादी के बाद कहां जाएंगे पता नहीं है। बाद में तय करेंगे कहां जाना है।

दोनों जब 21 अक्टूबर को गोड्डा कोर्ट पहुंचे तो लड़की के घरवाले विरोध करने लगे।

दोनों जब 21 अक्टूबर को गोड्डा कोर्ट पहुंचे तो लड़की के घरवाले विरोध करने लगे।

पीरपैंती के मीनाक्षी मंदिर में दोनों ने रचाई शादी
दोनों ने मंगलवार की रात में भागलपुर पीरपैंती के मीनाक्षी मंदिर में शादी रचा ली। बता दें कि मीनाक्षी मंदिर युवक के घर से 3 किलोमीटर की दूरी पर है। नजदीकी मंदिर होने के कारण दोनों ने इस मंदिर का चुनाव किया। अब शादी के बाद दोनों ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.