Breaking News

जहानाबाद में चोरों ने मंदिर को बनाया निशाना:नगद समेत कई सामान की हुई चोरी, जांच में जुटी पुलिस

जहानाबाद जिले के रघुनाथगज सूर्य मंदिर में बीती रात चोरों ने चोरी कर लिया पुजारी आलोक कुमार पांडे ने बताया कि मैं शाम को पूजा पाठ कर घर चला गया जब सुबह आया तो देखा कि मंदिर का दरवाजा का गेट का ताला टूटा हुआ है। और दान पेटी का ताला टूटा हुआ है दान पेटी में लगभग ₹5000 नगद था। उसे भी चोरों ने चुरा लिया मंदिर का घंटा पीतल का बाल्टी इत्यादि कई सामान चोरों ने चुरा लिया।

इसकी सूचना जब गांव वालों को दी गई तो बड़ी संख्या में गांव के लोग इकट्ठे हो गए। इस घटना की सूचना स्थानीय थाने की पुलिस को दी गई मौके पर पुलिस पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है ।

शकूराबाद के थाना अध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि इस घटना को अंजाम देने वाले लोगों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा लेकिन जिस तरह से आज किस समय में भगवानों की चोरी हो रही है ।इसे प्रतीत होता है कि आज के समय में भगवान भी सुरक्षित नहीं है। कुछ दिन पहले ही भगवान की भी चोरी की गई थी लेकिन पुलिस दबिश के कारण मूर्ति को बरामद कर लिया गया है।

भगवान के पूजा सामान की सामग्री की चोरी से प्रतीत हो रहा है। कि चोरों को भगवान से भी डर समाप्त हो चुका है। इसी का कारण है कि चोर का एक गिरोह मंदिरों को निशाना बना रहा है। और मंदिर में लगे हुए सामान को चुरा रहा है जिस तरह से इस सूर्य मंदिर में घंटा बाल्टी इत्यादि सामान की चोरी किया गया है इससे आप प्रतीत हो रहा है कि अब मंदिर में भगवान के समान भी सुरक्षित नहीं हैं। जिले में चोरी की घटना लगातार हो रही है। कभी चोर द्वारा किसी दुकान को निशाना बनाया जा रहा है तो कभी किसी मंदिर एवं घरों का निशाना बनाया जा रहा है ।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.