Breaking News

25 नवंबर को लालू जाएंगे सिंगापुर:जांच के बाद डॉक्टर किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन की डेट तय करेंगे, साथ में राबड़ी और मीसा जा रहीं

RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद किडनी ट्रांसप्लांट के लिए 25 नवंबर को सिंगापुर जा रहे हैं। जानकारी है कि 26 तारीख को डॉक्टर ने देखने के लिए समय दिया है। इससे पहले पार्टी के जरूरी नेताओं से लालू प्रसाद दिल्ली में बेटी मीसा भारती के आवास पर मुलाकात कर रहे हैं और जरूरी निर्देश दे रहे हैं। उन्हें इंफेक्शन का खतरा है इसलिए निश्चित दूरी से बाहरी लोगों से बात करते हैं। सिंगापुर जाने से पहले उनका हाल चाल जानने भी बड़े नेता पहुंच रहे हैं। RJD के वरिष्ठ नेता जगदानंद सिंह और अब्दुलबारी सिद्दीकी भी दिल्ली में हैं। जाप सुप्रीमो पप्पू यादव भी बुधवार को उनसे मिलने पहुंचे।

जांच के बाद ऑपरेशन की तारीख डॉक्टर तय करेंगे

जानकारी है कि लालू प्रसाद के साथ उनकी पत्नी पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और बड़ी बेटी राज्य सभा सदस्य डॉ. मीसा भारती सिंगापुर जा रही हैं। डॉक्टरों ने अभी ऑपरेशन का डेट नहीं दिया है। लेकिन जानकारी है कि दिसंबर के प्रथम सप्ताह की कोई तारीख डॉक्टर देंगे। सिंगापुर जाने के बाद एक बार फिर से कई तरह की जांच से लालू प्रसाद को गुजरना होगा और उसके बाद ही डॉक्टर तय करेंगे कि किस तारीख को ऑपरेशन किया जाए।

लालू प्रसाद की फाइल फोटो।

लालू प्रसाद की फाइल फोटो।

रोहिणी आचार्या लालू प्रसाद देंगी किडनी

इससे पहले एक माह पूर्व जब लालू प्रसाद सिंगापुर गए थे तब कई तरह की जांच की गई थी। उनकी बेटी रोहिणी आचार्या की भी जांच हुई। दोनों के ब्लड ग्रुप की मैचिंग करायी जा चुकी है। दोनों का ब्लड ग्रुप एबी पॉजीटिव है। रोहिणी आचार्या लालू प्रसाद को किडनी देंगी। इस बारे में रोहिणी आचार्या ने खुद ट्वीट कर लिखा था कि मां, पिता मेरे लिए भगवान हैं। मैं उनके लिए कुछ भी कर सकती हूं। आप सबों की शुभकामनाओं ने मुझे और मजबूत बनाया है। मेरा तो मानना है कि ये तो बस एक छोटा सा मांग का टुकड़ा है जो मैं अपने पापा के लिए देना चाहती हूं। पापा के लिए मैं कुछ भी कर सकती हूं। आप सब दुआ कीजिए कि सब बेहतर तरीके से हो जाए और पापा फिर से आप सभी लोगों की आवाज बुलंद करें।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.