Breaking News

चॉकलेट का लालच देकर 3 साल की बच्ची से रे’प:खगड़िया में जिस दुकान से टॉफी लेने गई, उसी दुकानदार ने की हैवानियत

खगड़िया में 3 साल की बच्ची के साथ रेप हुआ है। बच्ची की हालत गंभीर है। उसका इलाज चल रहा है। बच्ची घर के पास की ही दुकान पर चॉकलेट लेने गई थी। दुकानदार(50) बच्ची को टॉफी का लालच देकर दुकान के अंदर ले गया। और उसके साथ रेप किया। बच्ची को डरा-धमकाकर उसने छोड़ दिया। बच्ची जब घर पहुंची उसके प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा है। परिवार दुकानदार से बात करने गया तो उसने उनके साथ मारपीट शुरू कर दीl

बच्ची के पिता ने बताया कि दुकानदार पहले भी बच्ची के साथ इस तरह की हरकत कर चुका था, लेकिन बदनामी के डर से उन्होंने किसी से शिकायत नहीं की। इस पर बार जब बच्ची के प्राइवेट पार्ट से खून निकलता देखा तो रहा नहीं गया।

गंभीर हालत में परिजन ने पुलिस के सहयोग से बच्ची को सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस की देखरेख में बच्ची का इलाज किया जा रहा है। नगर थाना की पुलिस ने आरोपित दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना मंगलवार देर रात की है।

पीड़ित पिता ने बताया कि बच्ची मंगलवार देर शाम 50 वर्षीय पुत्र बबलू चौधरी की किराना दुकान पर चॉकलेट खरीदने गए थी। वहीं बबलू चौधरी ने चॉकलेट देने के बहाने दुकान में बुलाया। जहां बच्ची के साथ रेप किया। बच्ची चिल्लाते हुए घर आयी तो प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा था। जिसकी शिकायत आरोपी दुकानदार से करने गए तो मारपीट शुरू कर दिया। इसके बाद नगर थाना पुलिस से शिकायत की गई।

बच्ची की हालत गंभीर है।

बच्ची की हालत गंभीर है।

पीड़ित पिता ने बताया कि आरोपी बबलू चौधरी द्वारा दो बार पहले भी घटना को अंजाम दे चुका है। प्रतिष्ठा को लेकर किसी से शिकायत नहीं नहीं किए। लेकिन रात में बच्ची के प्राइवेट पार्ट से ब्लड निकलने लगा तो पुलिस से शिकायत करनी पड़ी। इधर,सीएस डॉ. अमरनाथ झा ने बताया कि दो सदस्यीय मेडिकल टीम गठित कर बच्ची की जांच की गई है। फिलहाल इलाज किया जा रहा है। जांच रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। इधर, सदर डीएसपी सुमित कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर आरोपित व्यक्ति को छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.