Breaking News

मदरसा जा रही लड़की से रे’प की कोशिश…अ’श्लील वीडियो वायरल:बेतिया में बिना कपड़ों के फोटो खींचे

बेतिया में 22 साल की MA की छात्रा का अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है। लड़की 20 नवंबर को उर्दू पढ़ने के लिए मदसरा जा रही थी। तभी अतिकुल्लाह उर्फ आसिफ(25) ने उसे रास्ते में रोका और जबरन उठाकर गन्ने के खेत में ले गया। वहां उसने लड़की के कपड़े फाड़ दिए और जबरदस्ती करने लगा। इसी दौरान उसने लड़की की फोटो भी ले ली।

आसिफ लड़की को अश्लील फोटो दिखाकर ब्लैकमेल करने लगा। उसने कहा कि शादी नहीं करोगी तो तुम्हारा चेहरा होगा और बाकी गंदे वीडियो के गर्दन के नीचे का हिस्सा। लड़की ने सोचा कि वो सिर्फ धमकी दे रहा है। लेकिन 2 दिन बाद उसने लड़की के चेहरे के साथ पोर्न वीडियो एडिट कर सोशल मीडिया पर डाल दिए।

मामला जिले के शिकारपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां रविवार को एमए की एक छात्रा के साथ उसके गांव के ही युवक ने दुष्कर्म करने की कोशिश की। हालांकि छात्रा किसी तरह शोर मचाते हुए वहां से भाग निकली और अपनी इज्जत बचा ली। मामले में छात्रा ने शिकारपुर थाना में एफआईआर दर्ज कराई है। जिसमें गांव के ही 25 वर्षीय युवक अतिकुल्लाह उर्फ आसिफ को आरोपी बनाया गया है।

एफआईआर में लड़की ने बताया कि वह नालंदा विश्वविद्यालय में एमए की पढ़ाई कर रही। 20 नवंबर को वह उर्दू पढ़ने के लिए एक मदरसे में जा रही थी। उसी दौरान आरोपी युवक अतिकुल्लाह अपने चार दोस्तों के साथ आया और उसका रास्ते घेर लिया।

जिसके बाद अतिकुल्लाह प्यार का इजहार करते हुए शादी करने का दबाव बनाने लगा। जब उसने मना कर दिया तो जबरन उसका हाथ पकड़ कर पास के एक गन्ने की खेत में ले गया और उसके कपड़े फाड़ कर दुष्कर्म करने का प्रयास किया। वह जब शोर मचाने लगी तो आरोपी युवकों ने उसे छोड़ दिया और वहां से फरार हो गए।

एफआईआर में छात्रा ने यह भी बताया कि आरोपी युवक शादी करने का दबाव बना रहा था। मना करने पर उसका अश्लील वीडियो क्लिप वायरल करने की धमकी दी थी। इस घटना के बाद वह उसका फोटो चोरी चुपके खिंच लिया। उसके बाद फोटो से उसका चेहरा एडिट कर गर्दन के नीचे का हिस्सा किसी दूसरे का अर्धनग्न अवस्था में लगाकर अश्लील गानों के साथ सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

इसकी जानकारी पीड़ित लड़की के दिल्ली में रह रहे भाई ने जब दी तो घरवालों के होश उड़ गए। एफआईआर में पीड़ित लड़की ने बताया कि घरवाले इस बारे में बात करने पहुंचे और वीडियो डिलीट करने को कहा तो आरोपी के परिजनों ने थाने पुलिस करने पर जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद वह थाना पहुंची है।

इधर मामले में शिकारपुर थानाध्यक्ष रामाश्रय यादव ने बताया कि पीड़ित युवती के आवेदन पर एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस को उसके घर पर भेजा गया था। लेकिन घर पर कोई नहीं था।

आरोपी के घर की महिलाएं आगे आ गई और पुलिस पदाधिकारियों के साथ बदसलूकी करने लगी। जिसके बाद महिला पुलिस बल को भेजा गया। लेकिन आरोपी घर पर नहीं था। थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी युवक की तलाश जारी है। बहुत जल्द उसको गिरफ्तार किया जाएगा।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.