Breaking News

समस्तीपुर में मॉब लिचिंग, एक बद’माश की मौ’त:CSP संचालक से लू’टपाट कर भाग रहे 3 को ग्रामीणों ने पकड़ा, तीनों की ज’मकर धुनाई

समस्तीपुर में पटोरी थाना क्षेत्र के धमौन चिमनी के पास लूटकांड मामले में ग्रामीणों ने 3 बदमाशों ने पकड़ा लिया था। इसके बाद तीनों की जमकर पिटाई कर दी। इनमें से एक बदमाश की मौत गुरुवार सुबह अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई। मृतक की पहचान वैशाली जिले के देसरी थाना क्षेत्र के नयागंज गांव का विकास कुमार के रूप में की गई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

बुधवार देर शाम पुलिस ने तीनों बदमाशों को अस्पताल में भर्ती करवाया था।

बुधवार देर शाम पुलिस ने तीनों बदमाशों को अस्पताल में भर्ती करवाया था।

बता दें कि बुधवार शाम सीएसपी संचालक से लूटपाट का प्रयास कर रहे बदमाशों को लोगों ने खदेड़कर पकड़ लिया। पकड़े गए बदमाशों को लोगों ने पीटकर अधमरा कर दिया। तीनों बदमाशों को पुलिस ने ग्रामीणों के चंगुल से बचाया है। इसके बाद बाद अस्पताल ले गए। इसी दौरान एक बदमाश ने आज दम तोड़ दिया।

बताया गया कि धमौन इनायतपुर के सीएसपी संचालक संतोष कुमार व प्रेम कुमार बुधवार शाम करीब पांच बजे पटोरी एसबीआई से पैसे की निकासी कर घर वापस धमौन लौट रहे थे। इसी दौरान धमौन चिमनी विषहर स्थान के पास पूर्व से घात लगाए तीन बदमाशों ने उन्हें घेर लिया व लूटपाट करना चाहा। शोर मचाने पर ग्रामीण जुटने लगे। यह देख तीनों बदमाश भागते हुए फायरिंग करने लगे। लेकिन लोग ईंट पत्थर से उस पर हमला करने लगे। भागने के दौरान तीनों बदमाश पास के पानी भड़े चौर में कूद गए। जिसके बाद लोगों ने उसे चारों ओर से घेर कर पकड़ लिया व जमकर पिटाई की।

लोगों ने बेरहमी से कर दी थी पिटाई।

लोगों ने बेरहमी से कर दी थी पिटाई।

थानाध्यक्ष विक्रम आचार्या के नेतृत्व में पुलिस पहुंच गई। मौके पर डीएसपी ओमप्रकाश भी आ गए। मामले में पटोरी थाना अध्यक्ष विक्रम आचार्य ने बताया कि इस मामले में अज्ञात ग्रामीणों पर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। उधर घायल दो अन्य घायल बदमाश पिंकेश और रवि का इलाज पटोरी अनुमंडल अस्पताल में चल रहा है। ‌

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.