Breaking News

वि’वादित जमीन पर काम रुकवाने गई पुलिस पर रोड़ेबाजी:बिहार शरीफ के बनौलिया इलाके में हुई वा’रदात, हमले में 2 पुलिसकर्मी ज’ख्मी

नालंदा में सोमवार की देर शाम उस समय अफरा-तफरी मच गई। जब असामाजिक तत्वों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। मामला नगर थाना क्षेत्र के बनौलिया मोहल्ले का है। दरअसल विवादित जमीन पर कुछ लोग देर शाम निर्माण का कार्य कर रहे थे। इसकी सूचना जब पुलिस प्रशासन को मिली तो सदर सीओ धर्मेंद्र पंडित व नगर थाना और लहेरी थाना की पुलिस काम रुकवाने के लिए घटनास्थल पर पहुंची। इसके बाद उग्र होकर कुछ लोगों ने पुलिस टीम पर रोड़ेबाजी कर दी।

रोड़ेबाजी की इस घटना में सदर सीओ बाल-बाल बच गए तो वहीं दो पुलिसकर्मी रोड़े बाजी में जख्मी हो गए। जख्मी पुलिसकर्मियों में श्याम कुमार एवं सुधीर कुमार शामिल है। घटना के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए हैं तो वहीं घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां से सिपाही सुधीर कुमार की गंभीर स्तिथि को देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया है। रोड़ेबाजी की सूचना मिलते ही सदर एसडीओ और डीएसपी मौके पर पहुंचे और मामले को शांत कराया। उपद्रव को देखते हुए इलाके में भारी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती कर दी गई है।

सदर एसडीओ कुमार अनुराग ने बताया कि विवादित जमीन पर कुछ लोग कब्रिस्तान की घेराबंदी कर रहे थे। जिसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर काम को रुकवाने गई। इसी बीच कुछ लोगों ने पुलिस टीम पर रोड़ेबाजी कर दी। इस घटना में दो पुलिसकर्मी जख्मी हुए हैं। बदमाशों की पहचान कर उनके विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.