Breaking News

प्यार हो तो ऐसा! पत्नी ने अपने पति की शादी पूर्व प्रेमिका से करवाई, अब एक ही घर में रहेंगे तीनों

तिरुपति. आपने प्यार, मोहब्बत और शादी के ढेर सारे किस्से सुने होंगे. लेकिन ये मामला सबसे अलग है. वैसे ये कहानी सुन कर आपको थोड़ा फिल्मी लगे. लेकिन ये सच्चाई है. दरअसल बॉलीवुड की तरह एक पत्नी ने अपने पति की शादी उसकी पुरानी गर्लफ्रेंड से करवा दी. साथ ही शादी समारोह के दौरान पत्नी लगातार मौजूद रहीं. इतना ही नहीं अब ये तीनों एक साथ एक घर में ही रहेंगे.

ये मामला आंध्र प्रदेश के तिरुपति का है. यहां के डक्कली के अंबेडकर नगर के रहने वाले कल्याण यूट्यूब और शेयर चैट पर खासे लोकप्रिय हैं. कुछ साल पहले कल्याण की मुलाकात विमला से हुई. धीरे-धीरे इन दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और फिर शादी कर ली. कल्याण और विमला एक साथ मिलकर सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर वीडियो बनाने लगे.

पूर्व प्रेमिका की एंट्री
कुछ साल के बाद इन दोनों के रिश्तों में दरारें आने लगी. दरअसल इस कहानी में विशाखापत्तनम की एक नित्या श्री नाम की लड़की की एंट्री होती है. बता दें कि वो भी सोशल मीडिया पर वीडियो बनाती थी. कल्याण और नित्या के रिश्ते कुछ साल पहले टूट गए थे. इसके बाद कल्याण ने विमला से शादी कर ली. लेकिन जब नित्या को इस शादी के बारे में पता चला तो वो उसके घर पहुंच गई.

ऐसे हुई पूरी डील
जब नित्या श्री को पता चला कि कल्याण की शादी हो गई है, तो उसने विमला से हाथ जोड़कर अनुरोध किया कि वह उससे शादी करने की अनुमति दे. उसने और कल्याण ने ये प्रस्ताव भी रखा कि वे तीनों एक ही छत के नीचे रहेंगे. लंबे समय तक विचार करने के बाद, विमला ने उसके प्रस्ताव पर सहमति व्यक्त की और यहां तक ​​कि सभी पारंपरिक रीति-रिवाजों के साथ एक मंदिर में अपने पति के साथ नित्या श्री की शादी को भी अंजाम दिया. तीनों ने तस्वीरें भी लीं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.