Breaking News

मुजफ्फरपुर : दहेज नहीं मिलने के कारण पत्नी-बच्चों को मा’र डाला:तीनों के ला’श को नदी में फेंक दिया था

मुजफ्फरपुर के गायघाट स्थित बागमती नदी के बगल में एक गड्ढे में पानी में मिली तीन शव की पहचान हो गई है। एक महिला है और दो उसके बच्चे हैं। मृत महिला की पहचान गायघाट की नीतू कुमारी (28), उसका बेटा सुजीत (06), और बेटी गंगा कुमारी (04) के रूप में हुई है। घटना को लेकर उसके मायके वालों ने पति दीपक साह समेत अन्य ससुराल वालों पर हत्या कर लाश को फेंकने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सभी आरोपी घर छोड़कर फरार हैं। मृत महिला की मां का कहना है की दो लाख रुपए दहेज की मांग दामाद द्वारा किया जा रहा था। नहीं देने के कारण बेटी और नाती व नतनी की हत्या की गई है। उन्होंने बच्चों को तेजाब से भी जला देने का आरोप लगाया है। हालांकि पुलिस की तरफ से इसकी पुष्टि नहीं की गई है

मंगलवार से थी लापता

मृत महिला के मामा राजेंद्र साह ने बताया की वह अपने बच्चों संग मंगलवार से ही लापता थी। मायके वालों ने जब उसके ससुराल वालों से पूछा तो बताया की वह जालंधर गई है। वहां पहुंचने से एक स्टेशन पहले ही ट्रेन से उतर गई। वे लोग भी उसे खोज रहे हैं। बताया की नीतू का पति दीपक पहले जालंधर में रहकर मेहनत मजदूरी करता था। इधर कुछ दिनों से गांव में रहता था। अक्सर दहेज के लिए नीतू को मारता पीटता था।

शव मिलने के बाद मौके पर जुटी भीड़

शव मिलने के बाद मौके पर जुटी भीड़

गांव पहुंचे तब मिली जानकारी

परिजन का कहना है की वह अपने बच्चों के साथ पिछले मंगलवार से गायब थी। लेकिन, ससुराल वालों ने ये बात उनसे छिपाई। शुक्रवार को जब वे लोग गांव पहुंचे तो ससुर झग्गू साह से मुलाकात हुई। उन्होंने भी झूठी कहानी सुनाई। कहा की नीतू जालंधर गई है। इसी बीच तीन लाश मिलने की खबर गांव में पहुंचीं। वे लोग नदी के समीप गए तो पाया की नीतू और उसके बच्चों की लाश हैं। इसी बीच सभी आरोपी वहां से फरार हो गए।

पुलिस कर रही छापेमारी

SSP जयंतकांत ने बताया की मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। आगे की कारवाई पुलिस कर रही है। आरोपी फरार हैं। जिनकी गिरफ्तारी को लेकर थानेदार को निर्देश दिया गया है। शीघ्र ही सभी को दबोच लिया जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का असल कारण सामने आयेगा।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.