Breaking News

कोचिंग में रची गई थी आदित्य की ह’त्या की साजिश:स्कूल में गैं’गवार, सहपाठियों ने ही 10वीं के छात्र को पीटा और चाकू मा’र दिया

मैट्रिक की परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन कराने आए एक छात्र की उसके साथियों ने ही चाकू गोदकर निर्मम हत्या कर दी। घटना का कारण आपसी विवाद में वर्चस्व बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि मृतक आदित्य के हत्या से पहले भटकेसरी बाजार पर कोचिंग में मृतक आदित्य सहित हत्या के आरोप शाहिल और अरशद एक साथ पढ़ते थे। चार दिन पूर्व किसी बात को लेकर आपस मे दोनो लोगो के बीच विवाद और मारपीट हुआ था। इसमें अन्य छात्र और शिक्षक के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत कराया गया था। उसके बाद फिर से हंसराज मोड़ के समीप भी दोनों गुट में जमकर मारपीट हुआ था। जिसके बाद छात्रों की लड़ाई वर्चस्व और गैंगवार के रूप में बदल गया। एक आरोपी ने वारदात से आधा घंटे पहले सोशल मीडिया व वाट्सएप स्टेटस में आज खेल होई, काल बेल होई, फिर उहे खेल होई गाने की टोन पर ‘जलालपुर में खेला होई’ का पोस्ट डाला।n

प्रत्यक्षदर्शी में कुछ छात्रों ने नाम नहीं छापने के शर्त पर घटना के बारे में बताया कि आधे घंटे बाद दोनों गुट स्कूल कैंपस में पहुंचा। झगड़ा शुरु हुआ। छात्र एक-दूसरे को कॉलर पकड़ने लगे। फिर लप्पड़-थप्पड़ शुरु हो जाता है। छात्र दौड़ने लगते है। दूसरे गुट से दो छात्र एक छात्र काे पकड़ने के लिए दौड़ते है। एक के हाथ में चाकू था। गेट के पास एक छात्र दूसरे छात्र काे पकड़ लेता है। और दूसरा ताबड़तोड़ पेट व गर्दन पर पांच चाकू गोद ने लगते है। फिर घटना को अंजाम देकर सभी फरार हो गए।

स्कूल के हेडमास्टर से लेकर शिक्षक और अन्य छात्र कोई कुछ नहीं कर पाया। शिक्षक व हेडमास्टर मोबाइल स्विच कर फरार हो गए। पुलिस को सूचना गांव वालाें ने दिया। जिसके बाद छात्र को अस्पताल ले जाया जाता है उसके पहले घटना स्थल पर ही दम तोड़ चुका था। इसके बाद परिजनों ने जमकर बवाल किया। आरोपी की बाइक भी फूंक दी।

इसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर दो आरोपी को हिरासत में लिया। बताया जा रहा है कि मृतक आदित्य की हत्या से पहले भटकेसरी बाजार पर कोचिंग में मृतक आदित्य सहित हत्या के आरोप शाहिल और अरशद एक साथ पढ़ते थे। चार दिन पूर्व किसी बात को लेकर आपस में दोनों लोगों के बीच विवाद और मारपीट हुआ था। इसमें अन्य छात्र और शिक्षक के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत कराया गया था। उसके बाद फिर से हंसराज मोड़ के समीप भी दोनों गुट में जमकर मारपीट हुआ था। इसके बाद छात्रों की लड़ाई वर्चस्व और गैंगवार के रूप में बदल गया। गैंगवार में एक गुट जलालपुर बाजार स्थित हाई स्कूल के परिसर में आदित्य पर टूट पड़ा था और चाकू गोद मौत के घाट उतार दिया।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.