Breaking News

नकली तमंचे के बल पर डिस्को करवा रहा था युवक:विश्वकर्मा पूजा के नाम पर ऑर्केस्ट्रा, रात भर नकली तमंचे पर डिस्को करवाता रहा

गया के डुमरिया प्रखंड के पनकारा गांव में विश्वकर्मा पूजा की रात ऑर्केस्ट्रा में तमंचे पर डिस्को वायरल वीडियो से जुड़े सच का खुलासा डुमरिया पुलिस ने किया है। ऑर्केस्ट्रा के मंच पर तमंचे के साथ युवक की चहलकदमी तो सही है पर उसके हाथ में जो पिस्टल है, वह पिस्तौल नुमा लाइटर है।

उसी लाइटर को युवक हाथ में लेकर डांसर काे दिखा रहा है। खास बात यह भी है कि उस वीडियो को पनकारा के युवकों ने ही वायरल किया था। संबंधित मामले में डुमरिया पुलिस ने वीडियो की जांच और पिस्टल हाथ में लेकर चहलकदमी कर रहे युवक की पहचान कर कार्रवाई करने की बात मंगलवार को कही थी।

बुधवार को डुमरिया पुलिस संबंधित वीडियो की जांच के लिए निकली तो परत दर परत सच्चाई सामने आती चली गई। पुलिस के मुताबिक पिस्टल जैसा सामान लिए हुए युवक का नाम ओमप्रकाश पासवान है। जांच के क्रम में पता चला कि ओमप्रकाश विश्वकर्मा पूजा के अगले दिन ही पंजाब कमाने के लिए चला गया था। यहीं नहीं जांच में यह भी पता चला कि पिस्टल को ओमप्रकाश अपने हाथ में लेकर चहलकदमी कर रहा है।

वह उसका नहीं बल्कि डीजे के संचालक प्रकाश कुमार का है। प्रकाश कुमार से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि जो पिस्टल वीडियो में दिख रहा है वह पिस्टल है ही नहीं। वह तो पिस्टलुनमा लाइटर है जो दूर से और रात में पिस्टल के समान ही दिखता है जबकि वह एक खिलाैना है। जिसका इस्तेमाल खिलौने के रूप में ही किया जाता है।डुमरिया थाना पुलिस ने बताया कि सभी के विरुद्ध निरोधात्मक कार्रवाई थाना स्तर से की जा रही है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.