Breaking News

पुराने तेवर में दिखे लालू यादव, कार्यकर्ता को मजाकिया अंदाज में डांटते हुए कहा- ‘सब के मारब’

पटना में लालू यादव एक बार फिर से पुराने अंदाज में दिखे। राजद राज्य परिषद की बैठक के दौरान जब कार्यकर्ता हल्ला करने लगे तब उन्होंने मजाकिया अंदाज में डांटते हुए कहा- ‘सब के मारब’। बीमारी से उबरने के बाद पहली बार लालू इतनी बड़ी संख्या में राजद कार्यकर्ताओं से मिले।

बुधवार को हुई इस बैठक में राजद सुप्रीमो लालू यादव, उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, शरद यादव समेत कई बेड़ा नेता शामिल हुए। जब लालू को संबोधित करने के लिए कहा गया तो राजद कार्यकर्ता उत्साहित हो गए और नारेबाजी करने लगे। तभी लालू यादव ने अपने पुराने अंदाज में कार्यकर्ता को पीछे हटने को कहा। लेकिन एक उत्साही कार्यकर्ता नारेबाजी करता रहा। तभी लालू ने मजाकिया अंदाज में उसे डांटते हुए कहा- ‘सब के मारब’ यानी सभी को मारेंगे।

बीमारी से उबरने के बाद पहली बार लालू इतनी बड़ी संख्या में राजद कार्यकर्ताओं से मिले।

बीमारी से उबरने के बाद पहली बार लालू इतनी बड़ी संख्या में राजद कार्यकर्ताओं से मिले।

कार्यकर्ताओं से इसी अंदाज में पहले भी मिलते रहे हैं

लालू पहले भी अपने कार्यकर्ताओं से इस अंदाज में मिलते रहे हैं। जब भी किसी रैली में उनके कार्यकर्ता हंगामा करते वे मजाकिया अंदाज में डांटना नहीं भूलते थे। चाहे संसद हो या सड़क सभी लोग उनके मजाकिया अंदाज के फैन हैं। बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद पहली बार जब नीतीश कुमार लालू से मिलने उनके आवास पर पहुंचे, तो इस दौरान भी लालू ने नीतीश से मजाकिया अंदाज में कहा था। ‘अब इधर-उधर मत जईह। तुहीं सबके गार्जियन बाड़ अ। सबके साथ लेके चलीह।’ उसके बाद नीतीश कुमार भी हंस पड़े थे।

आज भी अपनी आइडियोलॉजी पर कायम हूं

लालू ने आगे राज्य परिषद की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि वे अपनी आइडियोलॉजी पर अभी भी मजबूती से कायम हैं। कई पार्टियों ने भाजपा के साथ समझौता कर घुटने टेक दिए। लेकिन वे न कभी झुके हैं और न कभी झूकेंगे। उन्होंने भाजपा को अपना सबसे बड़ा दुश्मन भी बताया। वहीं अमित शाह के सीमांचल दौरे पर उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि शाह के मन में कुछ न कुछ काला है। सभी लोगों को चौकन्ना रहना है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.