Breaking News

बेगूसराय की घटना BJP की साजिश!:कांग्रेस नेता का आरोप – प्रशासन में भाजपा की विचारधारा के लोग कर रहे लापरवाही

बेगूंसराय की घटना के बाद मौजूदा महागठबंधन की सरकार को भाजपा के वरिष्ठ नेता घेरने लगे हैं। केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे, राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने तो मुख्यमंत्री से इस्तीफे की मांग कर दी। जिसके बाद भागलपुर से कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा भाजपा पर जमकर बरसे।

अजीत शर्मा ने कहा कि अभी ये घटना वाकई दुखद है। इस पर कार्रवाई होगी। लेकिन इस घटना के बाद जो बीजेपी राजनीति कर रही है वो एकदम गलत है। अजीत शर्मा ने कहा कि बीजेपी को और कोई काम नहीं बचा है।

अजीत शर्मा ने कहा कि महंगाई चरम पर है, इस पर चर्चा नही करती बीजेपी। उन्होंने कहा कि केंद्र में बीजेपी की सरकार है। उसपर कोई बात नही करता है। देश में बेरोजगारी है,उसे दूर करने की जगह पर बीजेपी तुष्टीकरण की राजनीति करती है। अजीत शर्मा ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा ने सरकार को बदनाम करने के लिए ये घटना करवाई होगी। ये जांच का विषय है और मुख्यमंत्री जी जांच करवा रहे है।

अपराधी घूम घूम कर गोली चला रहे, पुलिस कहां थी

अजीत शर्मा ने इस घटना का जिम्मेवार पुलिस प्रशासन को ठहराया है। उन्होंने कहा कि अपराधी घूम घूम कर गोली चला रहे थे,पुलिस कहा थी। अजीत शर्मा ने कहा कि जब से सरकार से बीजेपी बाहर हुई है, तब से पुलिस काम नही कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रशासन में बीजेपी माइंडेड लोग भरे हुए है। इस मामले पर जांच होने के बाद मुख्यमंत्री जी प्रशासन के लापरवाह अधिकारियों के ऊपर करवाई करेंगे। अजीत शर्मा बोले कि बीजेपी के सरकार में ही सारे प्रशासनिक अधिकारी पदस्थापित हुए थे।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.