Breaking News

मोतिहारी में 10 साल के मासूम का म’र्डर:घर से लापता था, खेत से बरामद हुई ला’श; अप’राधियों ने पेट फाड़कर मा’र डाला

मोतिहारी में रविवार से लापता एक 10 वर्षीय मासूम की लाश मिली है। सोमवार सुबह मासूम के घर के महज कुछ दूरी पर धान की खेत लाश देखकर लोग दंग रह गए। घटना मोतिहारी के हरसिद्धि थाना क्षेत्र के हरपुर राय पंचायत के वार्ड 7 मनोबारी गांव की है। बताया जा रहा है कि मनोबारी गांव के उमेश दास का 10 वर्षीय पुत्र कृष घर से अचानक गायब हो गया।

उसका कहीं पता नहीं चला तो उसकी काफी खोजबीन की गई, लेकिन उसका कही पता नहीं चला तो परिजन ने हरसिद्धि थाना में इसकी शिकायत की। इसके बाद हरसिद्धि पुलिस भी बच्चे की तलाश शुरू की। लेकिन कही पता नहीं चला। सोमवार की दोपहर में ही ढूंढने के दौरान ही घर के पास ही धान के खेत मे शव पड़ा हुआ था। शव बरामद होने के बाद देखा गया कि हत्यारों ने कृष का पेट फार कर घटना को अंजाम दिया हैं।

घटना के बाद मौके पर पहुचे अरेराज एसडीपीओ रंजन कुमार ने हत्या के कारणों का पता करने और जांच को आगे बढ़ाने के लेकर मुजफ्फरपुर एफएसएल की टीम को बुलाया गया हैं।

मृतक 10 वर्षीय कृष रविवार के दो पहर से लापता था। जिसकी परिजन तलाश कर रहे थे। इस दौरान पता चला धान के खेत मे बच्चा का शव पड़ा हुआ है। जब देखा गया तो वह शव कृष का था, जिसे देखने के लिए लोगों की जमा हो गई। वही घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजनों का बुरा हाल हैं। घटना की जानकरी मिलने के बाद मौके पर अरेराज एसडीपीओ रंजन कुमार, हरसिद्धि थानाध्यक्ष ज्वाला सिंह आदि मौके पर पहुच कार्रवाई में जुटी। घटना के बाद मौके पर पहुंचे उप मुखिया शेष बंधु गुप्ता ने बच्चे की हत्या पर दुख व्यक्त करते हुए अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की हैं।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.