Breaking News

बेतिया में छेड़खानी मामले में चाकूबाजी:भांजा करता था छेड़खानी, गुस्साए लड़की के परिजनों ने मारा चाकू

बेतिया में लड़की से छेड़खानी करने के मामले में जमकर चाकू बाजी हुई है। वहीं चाकूबाजी में एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हुई है। जबकि दूसरे की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। मृतक व्यक्ति की पहचान बैरिया थाना क्षेत्र के सिसवा सरेया गांव निवासी अनिल मियां उर्फ बागड़ के रूप में की गई है। जबकि घायल युवक की हॉट सरेया गांव निवासी 21 वर्षीय मोहम्मद मुस्ताक है। घायल मोहम्मद मुस्ताक का इलाज मोतिहारी में किसी निजी अस्पताल में चल रही है। जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि मोहम्मद मुस्ताक और अनिल मियां उर्फ़ बागड़ रिश्ते में मामा भगिना है। अनिल मियां उर्फ़ बागड़ विगत चार वर्ष से अपने बहन फरजाना खातून के घर हॉट सरेया में रह रहा था। उसके भगिना मोहम्मद मुस्ताक हॉट सरैया के रास्ते से पढ़ने जा रही एक लड़की को हमेशा छेड़खानी करता था जिससे नाराज उसके घर वालों ने गुरुवार की रात मोहम्मद मुस्ताक और उसके मामा अनिल मियां उर्फ बागड़ को चाकू गोद दिया। अनिल के पेट, छाती और गर्दन पर चाकू लगी है। घटना में अनिल का भगीना मो मुस्ताफ भी घायल हुआ है। उसके पेट में भी चाकू लगी है।

घटना के संबंध में बैरिया थाना अध्यक्ष प्रयण कुमार ने बताया कि घटना छेड़खानी को लेकर हुई है। हालांकि मामले में अभी कोई आवेदन नहीं मिला है। आवेदन मिलते ही कार्रवाई की जाएगी। इधर मृतक के पुत्र अरमान आलम ने बताया कि रात करीब 12 बजे सूचना मिली की उसके पिता को चाकू लगी है।सूचना पर जब वह हाॅट सरैया पहुंचे तो उनके पिता कोल्ड स्टोर के समीप गिरे पड़े थे। घायल अवस्था में मुस्ताफ भी वहीं गिरा था। पुलिस के सहयोग से दोनों को अस्पताल में लाया गया। जहां चिकित्सकों ने अनिल मियां को मृत घोषित कर दिया।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.