Breaking News

पत्नी-बेटी का सिर कलम करने वाले का कबूलनामा:FB पर शव के साथ फोटो डाली

तुने मुझे खरोंच दी थी, अब मेरा दिया घाव भी देख ले। तेरी बहन का धड़ होगा.. पोखरिया टोला वार्ड नंबर-1 और सर होगा गोढाईला पुलिया के पास। मधेपुरा में पत्नी और बेटी का सिर कलम करने वाले मोहम्मद जिब्राइल ने फेसबुक और वॉट्सऐप पर डाला है। पत्नी के शव के साथ फोटो भी शेयर करके लिखा है-राम-राम, खुदा हाफिज.. दुआ में याद रखना। वह एक बाद एक पांच ऑडियो डाले हैं, जिसमें डायलॉग बोलते हुए हत्या की वजह बताई है।

उसने आगे कहा है कि एक छोटा सा शायरी और यार ‘एक बेवफा के जख्मों पर मरहम लगाने हम गए हैं। मरहम ना मिला। मरहम की कसम, मरहम की जगह मार हम खाए।’ वेरी बैड, वेरी बैड, वेरी बैड, ओके टेक केयर। ओके भाई लोग। एक छोटा सा शायरी के साथ इस ग्रुप का सेवा को यहीं समाप्त करते हैं। इसके बाद उसने अपने साले बाबुलराजा को हत्या की धमकी दी है।

वह सलमान खान का डायलॉग बोलते हुए ऑडियो भी शेयर किया है- दिल में आता हूं-समझ में नहीं। गुड लक-गुड बाय। मेरे बारे में ज्यादा नहीं सोचना। वैसे भी दिमाग का तार हिला हुआ है। वह अपने साले को धमकी दे रहा है। कहता है- तुमने जबसे मुझे मारा है, तबसे मेरा दिमाग हिला हुआ है।

इस ऑडियो में वो बता रहा है कि पुल के ऊपर पत्नी का सिर रखा है। पत्नी के बाबुल को इसकी खबर दे दी जाए। वहीं, उसने भर्राई ओपी प्रभारी उमेश प्रसाद को फोन कर कहा, ‘मेरा कुछ काम बाकी है, वो काम पूरा करने के बाद ही मैं आत्मसमर्पण कर दूंगा।’

जिब्राइल ने अपनी पत्नी रुकसाना( 30) और डेढ़ साल की बेटी जिया डेढ़ साल की निर्मम हत्या कर दी। पत्नी का सिर पोखरिया गांव से लेकर अपने ससुराल सदर थाना क्षेत्र के गोढाईला गांव पहुंच गया। वहां एक लेटर के साथ सिर पुलिया पर रख दिया। इसके बाद जिब्राइल ने लोकल वॉट्सऐप ग्रुप और फेसबुक पर एक के बाद एक कई ऑडियो डाले हैं।

अपने बच्चों के साथ जिब्राइल

अपने बच्चों के साथ जिब्राइल

कहता है-‘हेल्लो माइक टेस्टिंग, हिंदुओं को राम-राम, मुस्लिमों को सलाम

ऑडियो में जिब्राइल ने कहा, ‘हेल्लो माइक टेस्टिंग, हिंदुओं को राम-राम, मुस्लिमों को सलाम… एक आवश्यक सूचना। इस ग्रुप में यदि कोई गोढाईला गांव का है तो (पत्नी के) बाबुल-बेटा के कानों में ये बात पहुंचा दीजिएगा, बड़ी मेहरबानी होगी। सवाल तो तुम्हारा था-मजाक समझे थे हमारी बात को… रिजल्ट आ गया ना, और झेल ले अपने बाप को।’ आडियो में उसने कहा कि मैं तुम्हारी बहन के चक्कर में अपने खानदान को बर्बाद करने वाला था (गाली देते हुए) लेकिन तुमने मेरे साथ गलत किया। जैसी करनी-वैसी भरनी। मेरा क्या होगा, नो टेंशन-नो बीपी-बी हैप्पी। जो हुआ-जैसे हुआ वो तुम दोनों की वजह से हुआ।

घटनास्थल पर लगी लोगों की भीड़।

घटनास्थल पर लगी लोगों की भीड़।

कहा- 75% लोग मुझे मेंटल कहते थे

जिब्राइल एक ऑडियो में कह रहा है कि बचपन से लोग, मुझे 100% में 75% मुझे मेंटल, घसकल, मतलब इस तरह के जितने लफ्ज प्रयोग किए जाते हैं। ऐसा बोलते थे तो फर्क नहीं पड़ता था। लेकिन जब से तुमने मुझे मारा है, मेरे दिमाग का तार हिल गया है। मेरी आंख की हड्डी टूट गई है। मैं तुझसे पैसे नहीं मांग सकता। मुझे जो अच्छा लगा मैंने किया। जो करना हो कर लो, ये जिब्राइल बादशाह का वादा है।

रील बनाने और टैटू का शैकीन है
जिब्राइल टैटू बनाने का बड़ा शैकीन है। उसने इंटाग्राम और फेसबुक पर सैकड़ों रील बनाकर डायलॉग के साथ डाले हैं। शरीर में जगह-जगह टैटू बनवाए हैं।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.