Breaking News

औरंगाबाद में दो पक्षों में भिड़ंत:जमीनी विवाद में दोनों ओर चले लाठी-डंडे

औरंगाबाद में शनिवार को जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। जमकर दोनों पक्षों के बीच लाठी-डंडा, गड़ासा व रड्‌ड चला। इसमें दोनों पक्ष के करीब आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए। घटना दाउदनगर थाना क्षेत्र के संसा गांव की है। जख्मियों में उसी गांव निवासी पहले पक्ष से लक्ष्मी चौधरी, रामाकांत चौधरी, कौशल चौधरी व दूसरे पक्ष के श्रीराम चौधरी समेत अन्य शामिल हैं

घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। आननफानन में सभी को इलाज के लिए दाउदनगर सरकारी अस्पताल में ले जाया गया। जहां से प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिसके बाद परिजन सभी को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे। जहां इलाज किया जा रहा है।

महज पांच डिसमिल जमीन के लिए चल रहा है कई दिनों से विवाद

सूत्रों के अनुसार महज पांच डीसमील जमीन के लिए कई दिनों से विवाद चल रहा है। पहले भी उक्त जमीन को लेकर दोनों पक्षों में लड़ाई हो चुका था, लेकिन इतनी मारपीट नहीं हुई थी। शनिवार को इसी जमीन को लेकर पहले दोनों पक्षों के बीच बहस शुरू हुई और फिर लाठी-डंडा, गड़ासा व रड्‌ड चलने लगा। जिसमें आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए। दोनों पक्षों द्वारा एक दूसरे को गलत ठहराया जा रहा है। वहीं उनलोगों का यह भी कहना है कि थाना, सीओ से लेकर एसपी तक शिकायत किया, लेकिन किसी ने उनकी मामले को नहीं सुलझाया। घटना की सूचना दाउदनगर थाना पुलिस काे दे दी गई है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.