Breaking News

शेखपुरा में डूबने से एक की मौ’त:पानी भरे हरोहर नदी के पास पांव फिसलने से हुई घ”टना, पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर ला’श की जब्त

शेखपुरा। जिले के सुदूरवर्ती घाट कुसुंभा प्रखंड अंतर्गत कोरमा थाना क्षेत्र के पानापुर गांव के निकट से होकर गुजरने वाली हरोहर नदी के पानी में डूबने से एक 60 वर्षीय जवाहर राम की मौत हो गई। मृतक पानापुर गांव निवासी स्व हारो राम का पुत्र बताए गए है।

सूत्रों ने बताया कि शुक्रवार की देर शाम वे अपने घर से शौच के लिए निकले थे। उनका गांव नदी के किनारे होने के कारण आशंका जताई गई है कि पांव फिसलने से वे गहरे पानी से भरे नदी में जा गिरे और उनकी मौत पानी में डूबने से हो गई। ग्रामीणों ने बताया कि शौच कर घर रात तक वापस नही लौटने पर घर वाले परेशान थे। शनिवार की सुबह उनकी लाश नदी में तैरती मिली। जिसे ग्रामीणों की सहायता से मृतक की लाश को नदी से निकला गया।घटना की खबर पूरे गांव में आग की तरह फैल गई। तब लोग नदी के समीप आ जमा हुए। बाद में इसकी सूचना कोरमा थाना पुलिस को ग्रामीणों ने दी।

सूचना मिलने के बाद कोरमा थाना पुलिस घटना स्थल पर पर पहुंचकर मृतक की लाश जब्त कर ली। इस घटना के बाद गांव में मातम पसर गया। पुलिस ने मृतक की लाश को जब्त कर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल शेखपुरा भेज दी। जबकि घटना के संबंध में एक यूडी केस स्थानीय कोरमा थाना में अंकित की गई है। मृतक का परिवार काफी गरीब बताया गया है। इनके दोनो पुत्र सुरेश राम और चमरू राम मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करते हैं। ग्रामीणों ने जिला प्रशासन से मृतक के आश्रित परिवार वालों को आपदा राहत कोष से सरकारी सहायता देने की गुहार लगाई है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.