Breaking News

मारपीट का मामला:पिटाई का आराेप लगा इंजीनियरिंग के छात्राें ने थाना घेरा

भागलपुर इंजीनियरिंग काॅलेज के छात्राें ने शुक्रवार की शाम 7 बजे जीराेमाइल पुलिस पर मारपीट का आराेप लगाकर दाे घंटे तक हंगामा किया। 100 छात्राें ने थाने का घेराव किया और मारपीट करनेवाले पुलिसकर्मी काे सामने लाने व माैके पर ही जवान पर कार्रवाई की मांग की। सीआईटी की टीम व अन्य पुलिस पहुंची ताे रात नाै बजे हंगामा समाप्त हुआ।

वरीय पुलिस अधिकारियाें ने छात्राें व पुलिसकर्मियाें काे समझाकर एक-दूसरे से हाथ मिलाकर मामले काे शांत किया।

इस दाैरान वहां वाहनाें की लंबी कतार लग गयी ताे आने-जाने वाले लाेगाें काे भी परेशानी हुई। गुरुवार की रात इंजीनियरिंग छात्र से पुलिस पेट्राेलिंग की टीम ने सवाल किया था कि आधी रात काे यहां क्या कर रहे हैं। इसपर दाेनाें में कहासुनी हाेने लगी ताे एक छात्र काे पुलिस ने थप्पड़ जड़ दिया।

उसका माेबाइल भी कुछ देर के लिए लेकर चेक किया, इसके बाद हिदायत देकर छाेड़ दिया। शुक्रवार काे भी शाम पांच बजे भी काॅलेज के पास आई पुलिस से छात्राें की कहासुनी हाे गयी। आराेप है कि छात्र की पुलिस ने पिटाई कर दी। इसके बाद छात्र और आक्राेशित हाे गए और थाने का घेराव कर दिया।

थानेदार ने कहा-पुलिस ने छात्रों को केवल डांटा था

जीराेमाइल थानाध्यक्ष कौशल कुमार भारती ने बताया कि पुलिस टीम रात्रि गश्ती में निकली थी। रात में छात्राें काे देख पूछताछ की ताे वे बदतमीजी करने लगे। इसलिए पुलिस ने हल्की डांट लगायी। समझाया गया कि आपके भविष्य के लिए ही हमलाेग रात में जगकर सुरक्षा करते हैं।

हंगामे की कोई जानकारी नहीं है : प्रिंसिपल

प्राचार्य डॉ. पुष्पलता ने बताया कि कैंपस के अंदर कोई हंगामा नहीं हुआ है। बाहर कुछ हुआ होगा तो इसकी जानकारी मुझे नहीं है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.