Breaking News

पुलिस पदाधिकारी के शराब पीने की कराई जा रही जांच:गोली मा’रकर ह’त्या के मामले में तीन अज्ञात पर एफआईआर

पानापुर ओपी स्थित एनएच-28 पर लूटपाट के दौरान ध्रुव सिंह की गोली मारकर हत्या के मामले में शुक्रवार को भाई अमित सिंह के बयान पर एसकेएमसीएच ओपी में फर्द बयान दर्ज किया गया। इसमें बाइक सवार तीन अज्ञात बदमाशाें को आरोपित बनाया गया है।

मृतक मोतीपुर थाना क्षेत्र के पाना छपरा गांव का था। वह पटना स्थित एक स्टील प्लांट में काम करता था। पोस्टमाॅर्टम के बाद शुक्रवार को पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया। फर्द बयान में बताया गया है कि ध्रुव गुरुवार को श्रावणी पूजा में शामिल होने के लिए पटना स्थित हथुआ से चाचा शिवनाथ सिंह के साथ बाइक से गांव आ रहे थे।

इस क्रम में देर रात हाई स्पीड बाइक सवार तीन अपराधियों ने लूटपाट के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी। चाचा शिवनाथ कुमार ने बताया, बदमाशाें ने उन पर भी फायरिंग का प्रयास किया, लेकिन बंदूक में गोली नहीं थी। उन्हाेंने बताया, लूटपाट के बाद अपराधी हथियार लहराते भाग निकले।

बता दें कि घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई थी। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ध्रुव काे एसकेएमसीएच में भर्ती कराया था, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर सुनते ही परिजन आक्रोशित हो गए और साथ में आए पुलिस पदाधिकारी को बंधक बना लिया। इसके बाद शराब पीने का आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगे। ओपी इंचार्ज आदित्य कुमार ने बताया, फर्द बयान में तीन अज्ञात बदमाशों को आरोपित बनाया गया है।

इधर, पानापुर थानेदार ने बताया कि जमादार राजीव कुमार की ब्रेथ एनलाइजर से जांच कराई गई है, लेकिन शराब पीने की पुष्टि नहीं हुई। इधर, मोतीपुर थाना क्षेत्र के पनाछापड़ा निवासी टिंकू सिह का शव पोस्टमार्टम के बाद शुक्रवार को उनके घर पहुंचा। शव पहुंचते ही परिजनों में चीख पुकार मच गई। जिला पार्षद आलोक राज सिंधिया ने मृतक के परिजनों से मुलाकात कर सांत्वना दी।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.