Breaking News

उत्तर बिहार के यात्रियों के लिए अच्छी खबर:यूपी के उन्नाव स्टेशन पर रुकेगी बिहार संपर्क क्रांति एक्सप्रेस

मुजफ्फरपुर, समस्तीपुर समेत उत्तर बिहार से यूपी के उन्नाव जाने वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर है। उत्तर बिहार से अब यात्री उन्नाव भी जा सकेंगे। इसको लेकर रेलवे की ओर से एक ट्रेन का उन्नाव स्टेशन पर ठहराव दिया गया है। इससे उन्नाव की ओर जाने वाले यात्रियों को काफी सुविधा मिलेगी।

बताया जा रहा है कि मुजफ्फरपुर के रास्ते दरभंगा व नई दिल्ली के बीच चलने वाली बिहार संपर्क क्रांति सुपरफास्ट एक्सप्रेस का ठहराव उत्तर प्रदेश के उन्नाव स्टेशन पर किया गया है। इससे यात्रियों को सुविधा मिलेगी। साथ ही, उन्नाव से दिल्ली की ओर जाने वाले यात्रियों को भी फायदा मिलेगा।

बताया जा रहा है कि दरभंगा से चलने वाली अप बिहार संपर्क क्रांति सुपरफास्ट रात 10.08 बजे उन्नाव स्टेशन पर रुकेगी। यहां दो मिनट का ठहराव होगा। वहीं, नई दिल्ली से चलने वाली डाउन बिहार संपर्क क्रांति सुपर फास्ट एक्सप्रेस शाम 6.41 बजे उन्नाव में रुकेगी। बताते चले कि यह ट्रेन दरभंगा से खुलकर समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर, हाजीपुर, छपरा, सिवान, गोरखपुर के रास्ते नई दिल्ली जाती है। इस ट्रेन में उत्तर बिहार से बड़ी संख्या में यात्री रोजाना सफर करते है। उन्नाव स्टेशन पर ट्रेन के रुकने से यात्रियों को सुविधा मिलेगी।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.