Breaking News

50 साल पुराना पुल धड़ाम…12 गांव का टूटा संपर्क:मोतिहारी में पुल में पहले से थी दरार

मोतिहारी में 50 साल पुराना पुल बालू के ट्रक का वजन नहीं सहन कर पाया और टूट गया। पुल के टूटते ही ट्रक उसी पर फंस गया। ड्राइवर और क्लीनर ने किसी तरह से अपनी जान बचाई। इस पुल के टूट जाने से 12 गांवों का संपर्क टूट गया है। अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही इसकी मरम्मत का काम शुरू किया जाएगा। तब तक वैकल्पिक व्यवस्था की जा रही है।null

हादसे के बाद इस तरह से ट्रक पुल के बीच फंस गया।

हादसे के बाद इस तरह से ट्रक पुल के बीच फंस गया।

बेला नहर से भेरिहारी होकर रघुनाथपुर जाने वाली सड़क में बगही के पास भेड़िहरवा नहर के महादलित टोला के पास ये पुल था। इससे आवागमन बाधित हो गया है। लोगों ने बताया कि बेला से बालू लोड कर यह ट्रक जनेरवा की ओर जा रहा था। रास्ते में जैसे ही इस पुल पर ट्रक चढ़ा।

हादसे के बाद की तस्वीर।

हादसे के बाद की तस्वीर।

लोड के कारण पुल का एक स्लैब धंस गया और ट्रक उसमे फंस गया। जनता चौक-करमावा पथ के जर्जर होने के कारण पंजीअरवा, करमावा, बगही, मनसिंहा, भेड़िहरवा, बेलासपुर सहित दर्जनों गांव के लोगों का आना जाना इस रास्ते से होता है।

हादसे के बाद ड्राइवर और क्लीनर ने किसी तरह अपनी जान बचाई।

हादसे के बाद ड्राइवर और क्लीनर ने किसी तरह अपनी जान बचाई।

सड़क बनाने का टेंडर हुआ

इस इलाके का यह इकलौता मुख्य पथ है। जबकि इस सड़क को बनाने के लिए टेंडर भी हो गया है। यह पुल करीब 50 वर्ष पुराना था। इससे पहले लोडेड गाड़ियों के गुजरने से यह पुल क्षतिग्रस्त था। अधिकारी ने घटनास्थल पर पहुंच मामले की जानकारी ली। ट्रक को निकालने का प्रयास किया जा रहा है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.