Breaking News

सीतामढ़ी में इलाज के नाम पर 1.60 लाख की ठगी:सोशल मीडिया पर देखा ऐड

सीतामढ़ी के पुपरी में इलाज के नाम पर एक युवक से 1.60 लाख रुपए ठगी करने का मामला सामने आया है। इसको लेकर पुपरी थाना क्षेत्र के झझीहट गांव निवासी जीवछ ठाकुर के पुत्र अमरनाथ ठाकुर ने स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज कराया है। दर्ज प्राथमिकी में अमरनाथ ने बताया की उसके दाहिने पैर काफी दर्द रहता है।

इसको लेकर वही कई जगह इलाज करा चुका है। थक हार कर जहां भी उसे इलाज की बात बताई जाती है। वह वहा जाकर इलाज करवाया है। इसी दौरान इसमें इंटरनेट सोशल मीडिया पर एक ऐड देखकर हरिद्वार के एक वेबसाइट के माध्यम से संपर्क किया। अमरनाथ को स्वास्थ शिविर में भाग लेने के लिए 25 हजार डिमांड किया गया। जिसे बैंक के माध्यम से बदमाशों के द्वारा बताए गए खाता नंबर पर पैसा भेज दिया।

फिर भी स्वास्थ शिविर में भाग नही ले पाया। और उससे इसी तरह 5बार में 1.60लाख रुपए मंगा लिया। किंतु अबतक उसकी कोई इलाज नहीं हुई है और नही उसका पैसा लौटाया गया है। और अब जिस मोबाइल नंबर से बात होता था। वह नंबर भी बंद कर लिया गया है। इस संबंध में अमरनाथ ने एफआईआर दर्ज करा कर न्याय को गुहार लगाई है। थानाध्यक्ष ने बताया की मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.