Breaking News

छपरा के युवक की नासिक में मौ’त:सड़क दुर्घट’ना में गई जान, एक युवक घायल

छपरा के दो युवक महाराष्ट्र के नासिक में सड़क दुर्घटना के शिकार हो गए। जिसमे एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रुप से घायल हो गया है। युवक छपरा के मशरक थाना क्षेत्र के अरना पूरब टोला निवासी बताये जा रहे है। मृतक की पहचान अरना पूरब टोला गांव निवासी उपेन्द्र भगत (21वर्ष) पिता शम्भू भगत और घायलअनूप कुमार(18 वर्ष) पिता हरिकिशोर मांझी के रूप में हुई। युवकों की महाराष्ट्र के नासिक में बाइक दुर्घटना में एक की मौत हो गई वही एक गंभीर रूप से घायल हो गया। गुरुवार के शाम मृत युवक का शव नासिक से मशरख पहुचा शव पहुचते ही चीख़ पुकार मच गया। युवक की मौत बुधवार के दोपहर नासिक में सड़क दुर्घटना से हुई थी।

एम्बुलेंस से मृतक के साथ आये घायल अनूप कुमार ने घटना के बारे में बताया कि दोनों नासिक में मकान निर्माण में मजदूरी का काम करने गये थें। निर्माणस्थल पर बाइक से जाने के दौरान कार से बाइक की जोरदार टक्कर में जिसमें दोनों लोग गंभीर रूप घायल हो गए। आनन फानन में स्थानीय लोग और पुलिसकर्मियों के सहायता से अस्पताल लाया गया । जहां इलाज के दौरान उपेन्द्र भगत की मौत हो गई। मौत सिर में चोट लगने से हुई है।

मृतक तीन भाईयों में सबसे बड़ा हैं। उसी की कमाई से परिवार का भरण-पोषण चलता है।उपेंद्र के मौत के बाद परिवार पर भरण पोषण का गंभीर संकट गहरा गया है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.