Breaking News

भोजपुर में उचक्कों ने सोने की चेन उड़ाई:इलाज कराने आई थी महिला

आरा सदर अस्पताल में उस वक़्त अफरा-तफरी मच गई। जब सदर अस्पताल परिसर स्थित दवा वितरण काउंटर पर दवा लेने के लिए लाइन में खड़ी एक महिला के गले से उच्चकों ने सोने का चेन उड़ा लिया। गले से सोने के चैन उड़ते ही महिला अभी पीछे पलट कर देख ही रही थी। तब तक उचक्का लापता हो गया। जिसके बाद भुक्तभोगी महिला वहां मौजूद लोगों एवं सुरक्षा कर्मियों से रो-रोकर उचक्के के बारे में पूछती रहे लेकिन किसी ने भी उस उचक्के को भागते हुए नहीं देखा।

जानकारी के अनुसार भुक्तभोगी महिला मूल्य रूप से रोहतास जिला के सोनवर्षा थाना क्षेत्र के सोनवर्षा गांव निवासी निवासी रजनीश तिवारी की 42 वर्षीया पत्नी बबीता तिवारी है। वह वर्तमान में नवादा थाना क्षेत्र के पकड़ी मोहल्ला में कई वर्षों से रहते हैं। इधर भुक्तभोगी महिला बबीता तिवारी ने बताया कि वह आज सदर अस्पताल के ओपीडी विभाग में एक नंबर रूम में अपना चर्म रोग का इलाज कराने के लिए आई थी।

इसके बाद डॉक्टर द्वारा दवा लिखे जाने के बाद वह सदर अस्पताल परिसर के दवा वितरण काउंटर पर लाइन में दवा लेने के लाइन लिए लगी हुई थी एवं वह अपने गले में एक सोने का चेन पहनी हुई थी। उसी दरमियान उक्त उच्चके द्वारा उनके गले से सोने का चैन उड़ा लिया गया।इस घटना के बाद स्थानीय थाना सूचना पाकर पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.