Breaking News

भागलपुर में ट्रेन से कटकर महिला की मौ’त:नातीन के बर्थडे में शामिल होने जा रही थी

भागलपुर जमालपुर रेलखंड के नाथनगर स्टेशन पर ट्रेन से उतड़ने के दौरान एक वृद्ध महिला की ट्रेन से कट कर मौत हो गई । घटना को सूचना मिलते ही मोके रेल पुलिस पहुंचकर अग्रिम करवाई में जुट गई है।मृतक महिला की पहचान मुंगेर जिले के तारापुर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव के निवासी अजय मिश्रा की 55 वर्षीय पत्नी रेणु देवी के रूप में हुई है।घटना के बाबत बताया जा रहा है कि मृतक रेणु देवी अपनी बेटी का घर पुरानी सराय जाने के लिए नाथनगर स्टेशन पर ट्रेन से उतड़ रही थी और ट्रेन खुल गई औऱ ट्रैन के चपेट में आ गई और मोके पर मौत हो गया।

मृतक महिला अपनी नतनी का जन्मदिन में शामिल होने जा रही थी

मृतक महिला रेणु देवी अपनी नतनी श्रद्धा राय की 11 वीं जन्मदिन मनाने के लिए तारापुर से नाथनगर आ रही थी इसी बीच नाथनगर स्टेशन पर ट्रेन से उतड़ने के दौरान पैर फिसल गया और ट्रेन से कटकर मौके पर मौत हो गया।वही मृतक की बेटी शोभा मिश्रा ने बताई की अपने पति राजकिशोर सांडिल के साथ पुरानी सराय में किराये के मकान में रहती और आज उसकी की जन्म दिन पर मां नतनी को आशीर्वाद देने के लिए आ रही रही थी।

बर्थडे केक काटने के लिए घर मे नतनी नानी का कर रही थी इन्तेजार ।आई नानी कि मौत की खबर

मृतक महिला की नतनी श्रद्धा राय अपनी 11वीं जन्मदिवस को लेकर घर मे पार्टी की पूरी तैयारी कर ली थी बस नानी की आने के इन्तेजार कर रही रही कि नानी जन्मदिवस के दिन आ कर आशीर्वाद देगी लेकिन ऊपर वाले को मंजूर नही था और नानी की ट्रेन से कटकर मौत की खबर आ गया और श्रद्धा मायूस हो गई। वही घटना के बाद घर मे कोहराम मचा हुआ है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.