Breaking News

MLC मुन्नी रजक ने केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को ललकारा:कहा- आवास एलॉट हो गया है लेकिन JDU के सी.पी. सिन्हा खाली नहीं कर रहे ईरानी जी आवास दिलवाइए

राजद की एमएलसी मुन्नी रजक ने भाजपा की नेत्री और केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को ललकारा है। उन्होंने कहा है कि उन्हें आवास नहीं मिल रहा है इस पर भी जरा ध्यान दें। सिर्फ अंगुली दिखा-दिखा कर बोलती रहती हैं। मुन्नी रजक ने कहा कि लालू प्रसाद ने मुझे सड़क से उठाकर उच्च सदन विधान परिषद में भेजने का काम किया और भाजपा के लोग आवास नहीं दे रहे हैं।

उन्होंने भास्कर को बताया कि उन्हें 22 जुलाई को ही आर ब्लॉक के पास 42 नंबर एमएलसी आवास एलॉट किया गया लेकिन उसमें पहले से JDU के पूर्व सी.पी. सिन्हा रह रहे हैं। मुझे आवास एलॉट होने के बावजूद वे खाली नहीं कर रहे हैं। हथिआए हुए हैं और कह रहे हैं कि अभी एक साल और रहेंगे। उन्होंने सवाल किया कि हम क्या सड़क पर रहेंगे?

सरकारी आवास के लिए विवाद।

सरकारी आवास के लिए विवाद।

इंदिरा गांधी, वाजपेयी और स्मृति ईरानी को याद किया

उन्होंने कहा कि महंगाई से आम लोगों का बुरा हाल है और नरेन्द्र मोदी लालू प्रसाद के पीछे लगे हुए है। कभी राबड़ी आवास मे रेड मरवाते हैं और कभी कार्यकर्ता के आवास पर रेड मरवाते हैं। जब 12 रुपए करुआ तेल इंदिरा गांधी की सरकार में था तब यही भाजपा वाले नारा लगाते थे- ’12 रुपए कड़ुआ का तेल देखो रे इंदिरा का खेल’।

जब वाजपेयी जी की सरकार बनी तो कड़ुआ तेल का रेट 16 रुपए कर दिया। उसके बाद लोगों ने कहा- ‘आधे पेट खाएंगे इंदिरा को ही लाएंगे’। उन्होंने कहा कि मेरे आवास में भाजपा के सीपी. सिन्हा रह रहे हैं, स्मृति ईरानी जी कहां हैं? इस पर भी जरा आवाज उठाइएगा, आवास दिलवाइए।

6 महीने का समय मांगा है

जदयू के पूर्व एमएलसी सीपी सिन्हा ने राजद के एमएलसी मुन्नी रजक के आरोप पर कहा कि मैंने विधान परिषद के सभापति से 4 से 6 महीने का समय मांगा है क्योंकि अभी सावन भादो का समय चल रहा है और मेरे बेटे की तबीयत भी ठीक नहीं है इसलिए सहानुभूति पूर्वक विचार करते हुए अभी इसी आवास में रहने दिया जाए। अभी तुरंत आवास खाली करना संभव नहीं हो पा रहा है। सीपी सिन्हा ने भास्कर को बताया कि इस बात की जानकारी मैंने मुन्नी रजक को भी दी है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.