Breaking News

पटना में झोपड़पट्टी से ड्रग्स का कारोबार, आ’रोपी गिर’फ्तार:मां और पत्नी के साथ चलाता था धंधा

पटना में एक परिवार मिलकर ड्रग्स का धंधा कर रहा था। छोटी-छोटी पुड़िया बनाकर उसमें ड्रग्स की सप्लाई युवाओं के बीच कर रहा था। काफी दिनों से गोरखधंधा चला रहा है। आपको हैरानी होगी यह जानकार कि यह परिवार कोई बड़े जगह पर नहीं रहता है। इसका ठिकाना रोड साइड बना हुआ एक झोपड़पट्टी है।

पूरा परिवार शामिल

मामला राजधानी में कंकड़बाग थाना इलाके का है। थाना मोड़ के पास में ही झोपड़पट्‌टी है। नशे का पाउडर बेचने वाला यह परिवार वहीं रहता है। वहीं से नशे के कारोबार को चलाता है। कंकड़बाग थाना की पुलिस को इनके बारे में जानकारी बहुत देर से हुई।

झोपड़पट्टी से ज्वेलरी बरामद

हालांकि, गुरुवार को जैसे ही पुलिस को पता चला, उनकी टीम ने छापेमारी कर दी। पुलिस ने मौके से राजकुमार को गिरफ्तार किया है। इसकी झोपड़ी से पुलिस के हाथ बहुत कम मात्रा में ड्रग्स लगा। वहां से 10 पुड़िया बरामद हुआ। लेकिन, छापेमारी में कैश और ज्वेलरी हाथ लगी तो उसे देख पुलिस टीम आश्चर्य में पड़ गई।

थानेदार रविशंकर सिंह के अनुसार राजकुमार की झोपड़ी से 2 लाख 47 हजार 550 रुपए बरामद हुए हैं। साथ में लाखों रुपए की सोने-चांदी की ज्वेलरी मिली। बरामद कैश और ज्वेलरी ड्रग्स के धंधे से ही इसने कमाया है।

मां और पत्नी फरार

थानेदार के अनुसार इस धंधे में राजकुमार अकेले शामिल नहीं था। इसकी पत्नी अनिता और मां लाली देवी भी शामिल है। तीनों मिलकर ड्रग्स बेच रहे थे। छापेमारी हुई तो पत्नी और मां उसके पहले ही फरार हो चुकी थी। दोनों की तलाश में छापेमारी चल रही है। गिरफ्तार राजकुमार से भी पूछताछ चल रही है। उसके कनेक्शन को खंगाला जा रहा है। वो कब से यह धंधा कर रहा था? कहां से ड्रग्स खरीद कर लाता था‌? कैसे उसे बेचा करता था? इस बारे में उससे पूछा जा रहा है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.