Breaking News

नालंदा में सड़क हाद’सा, साले की मौ’त बहनोई ज’ख्मी:मजदूरी के लिए जा रहे थे हरनौत

नालन्दा जिला अंतर्गत वेना थाना क्षेत्र के पोरई गांव के समीप गुरुवार को सड़क हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई वहीं एक अन्य जख्मी हो गया। मृतक की पहचान हरनौत थाना क्षेत्र के कल्याण बीघा गांव निवासी श्रवण साव का (18) वर्षीय पुत्र सुजीत कुमार के रूप में किया गया है। वहीं जख्मी सुजीत कुमार का बहनोई धर्मेंद्र कुमार है।

घटना के सम्बंध में मृतक के परिजन ने बताया कि साला-बहनोई बाइक पर सवार होकर मजदूरी करने के लिए हरनौत बाजार जा रहे थे। तभी पोरई गांव के समीप अनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट में बाइक सवार आ गए। जिससे घटनास्थल पर ही सुजीत कुमार की मौत हो गई वहीं बहनोई धर्मेंद्र कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां से बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया। हादसे के बाद वाहन चालक गाड़ी छोड़ फरार हो गया।

दुर्घटनाग्रस्त बाइक।

दुर्घटनाग्रस्त बाइक।

घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रख कार्यवाही और मुआवजे की मांग को लेकर जाम लगा दिया। सड़क हादसे में मौत के बाद जाम की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित परिजनों को मुआवजे का आश्वासन दे जाम छुड़ाया। वेना थानाध्यक्ष ने बताया कि ट्रैक्टर को जप्त करते हुए गाड़ी नंबर के आधार पर पुलिस कार्यवाही में जुट गई है। सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है वहीं एक अन्य का इलाज पटना के पीएमसीएच में चल रहा है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.