Breaking News

सहरसा में बाढ़ के पानी में चचरी पुल समाया:लोगों की बढ़ गई परे’शानी

सहरसा जिले के नवहट्टा प्रखंड अंतर्गत डरहार पंचायत के बरहारा में बाढ़ का पानी घूसने से चचरी पूल पानी में समा गया।ग्रामीण हलकान और परेसान है।यह चचरी पूल विगत एक महीने पहले गांव में चंदा इकट्ठा कर ग्रामीणों ने खुद बनाया था।बाढ़ के पानी से चचरी पूल के समा जाने से अब ग्रामीणों के सामने आवागमन को लेकर काफी कठिनाइयों का सामना करना पर रहा है।

लोगों को घर से निकलना भी मुश्किल हो गया है।वहीं ग्रामीणों का आरोप है कि जिला प्रशासन देखने तक नहीं आया कि चचरी पूल बाढ़ के पानी में समा गया है तो ग्रामीण कैसे घर से बाहर निकलेंगे। इस चचरी पूल से ग्रामीण बड़हरा गांव वार्ड नं 3 से डरहार बाजार आना जाना करते थे।चचरी पूल का बाढ़ के पानी में बह जाने से लोगों के सामने आवागमन की स्थिति उतपन्न हो गयी है।

वहीं ग्रामीण संतोष कुमार यादव ने बताया कि हमलोगों को गांव से डर हार बाजार जाने में काफी दिक्कत हो रही थी पानी को लेकर ।तो एक महीने पहले हमलोग गांव में चंदा इकट्ठा कर चचरी पूल का निर्माण किये थे जो आज 3 अगस्त बुधवार को पानी में समा गया ,जिससे हमलोगों को बहुत दिक्कत हो रही है।उन्हों ये भी कहा की न तो कोई जनप्रतिनिधि यहां आते हैं देखने और न कोई जिला प्रशासन के अधिकारी आते है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.