Breaking News

BPSC 66वीं टॉपर सुधीर के घर खुशी का माहौल:महुआ विधायक मुकेश रौशन ने दी बधाई

66 वीं बीपीएससी परीक्षा में वैशाली जिला के महुआ प्रखंड क्षेत्र के रहने वाले सुधीर कुमार के टॉपर बनने पर घर में खुशियों की लहर है। तो वही बधाइयों का भी तांता लगा हुआ। घर में लोग एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दे रहे हैं। तो वहीं महुआ विधानसभा के राजद विधायक डॉ मुकेश रोशन ने सुधीर कुमार के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उन्हें और उनके परिवार को बधाई दी है साथ ही सुधीर कुमार के टॉपर करने पर उन्होंने कहा है इससे महुआ का भी नाम रोशन हुआ है।null

बताया जा रहा है कि सुधीर कुमार बीपीएससी तो टॉपर है ही साथ में यूपीएससी का पीटी निकाल चुके हैं और उनका लक्ष्य यूपीएससी में टॉप करना है। उनके माता-पिता ने अभी बताया कि बेटा काफी लगन से दिल्ली में पढ़ाई कर रहा है बीपीएससी में टॉपर होना अपने आप में खुशी की बात है। लेकिन उम्मीद है कि वह यूपीएससी भी जल्द ही कंप्लीट कर लेगा और तब सिर्फ परिवार ही नहीं पूरे महुआ के लिए गर्व का विषय होगा।

सुधीर कुमार के पिता वीरेन्द्र कुमार महुआ पोस्ट ऑफिस में क्लर्क है तो माता प्रमिला कुमारी राजापाकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में ANM के पद पर है। सुधीर कुमार की पढ़ाई महुआ के ही निजी विद्यालय सेंट जॉन स्कूल से हुई इसके बाद वह महुआ में ही पढ़ाई भी कर रहा था और एक कोचिंग संस्थान भी चलाता था।

इसी दौरान यूपीएससी की तैयारी के लिए वह दिल्ली चला गया और वही से आकर उसने बीपीएससी का एग्जाम भी दिया और उसकी मेहनत ने टॉपर बना दिया इतना ही नहीं वह यूपीएससी की परीक्षा में पीटी एग्जाम पास कर चुका है, घरवालों को पूरी उम्मीद है कि जल्दी ही यूपीएससी का रिजल्ट लाकर वह घरवालों को और भी गौरवान्वित करेगा।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.