Breaking News

नवादा में ठनका गिरने से 4 लोगों की मौ’त:जिले के अलग-अलग इलाकों में लोगों की गई जान

नवादा जिले में शाम ढलते ही ठनका गिरने से चार लोगों की मौत हो गई है। वहीं, एक व्यक्ति की हालत गम्भीर बनी हुई है। जिले के अलग-अलग दो थाना क्षेत्रों में वज्रपात ने कहर बरपाया है । इससे मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया। वज्रपात की घटना में रोह थाना क्षेत्र के कुंजैला गांव में खेत में काम कर घर लौट रहे एक किसान की वज्रपात से उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गई ।

मृतक की पहचान कुंजैला गांव निवासी दुखी माहतो का पुत्र फागुनी माहतो के रूप में किया गया। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

यहां दो की गई जान

वहीं, दूसरी ओर जिले के सिरदला थाना क्षेत्र के कुशाहन टोला के समीप चकिया आहर के निकट घटी। यहां वज्रपात होने से दो व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि, एक अन्य व्यक्ति जख्मी हो गए। जिसे चिंताजनक हालत में बिम्स पावापुरी रेफर कर दिया गया। कुशाहन टोला चक गांव के समीप चकिया आहर के निकट शाम को हुई। अचानक तेज हवा और पानी के साथ वज्रपात से चक गांव निवासी राजेन्द्र राजवंशी के 35 वर्षीय पुत्र बाबूलाल राजवंशी तथा मोहगांय निवासी चंदन कुमार की मौत घटना स्थल पर ही हो गई।

पावापुरी किया गया रेफर

वहीं, गया जिले के फतेहपुर स्थित बैजदा निवासी कौशल कुमार गम्भीर रूप से घायल हो गये , जिसे बिम्स पावापुरी रेफर कर दिया गया है । बताया जाता है चंदन कुमार व कौशल कुमार कोल्डिहा निवासी प्रमोद कुमार ग्रामीण पुलिस के रिश्तेदार थे।

वे दोनों इन्हीं के घर रहकर कामकाज करते थे। इधर थाना क्षेत्र के हजरा गांव में हुई वज्रपात से दीपक प्रसाद यादव का 19 वर्षीय पुत्र पप्पू कुमार की मौत उस वक्त हुई जब वह मवेशी चराकर घर लौट रहा था।पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है ।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.