Breaking News

पटना में श’राब के न’शे में चार नाबालिग गिर’फ्तार:पुलिस ने नकली पि’स्तौल भी किया बरामद

पटना के नौबतपुर पुलिस ने बुधवार की देर शाम शराब के नशे में टूल चार नाबालिग को नकली पिस्तौल के साथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार सभी युवकों की उम्र 14 वर्ष से 17 वर्ष के बीच बताई गई है। बिहटा सरमेरा मार्ग पर यह सभी युवक मोटरसाइकिल से शराब के नशे में नकली पिस्तौल लेकर घूम रहे थे। पुलिस की जिप्सी देखकर यह सभी भागने लगे तभी नौबतपुर के पुलिस ने खदेड़ कर उन सभी को गिरफ्तार कर लिया।

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की देर शाम नौबतपुर थाना के पुलिस जिप्सी बिहटा सरमेरा मार्ग पर गश्ती कर रहे थे। इसी क्रम में दो मोटरसाइकिल पर सवार युवक पुलिस की जिप्सी देखकर भागने लगे। पुलिस ने खदेड़ कर चारों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार युवक मोहम्मद शोएब एवं मोहम्मद अलाउद्दीन बिहटा के बिलासपुर निवासी हैं जिनकी उम्र लगभग (17 वर्ष) बताई गई है, वही मोहम्मद शमशाद की उम्र (14 वर्ष )और मोहम्मद रोशन जोकि जानीपुर का निवासी है उसकी उम्र लगभग (16 वर्ष) बताई गई है।

नौबतपुर थाना प्रभारी रफीकुल रहमान ने बताया कि चारों युवक नाबालिग हैं। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार चारों युवक शराब के नशे में चूर थे। पुलिस ने उनके पास से पुलिस ने नकली पिस्तौल बरामद किया है। उन्होंने बताया कि नकली पिस्तौल लेकर बिहटा सरमेरा मार्ग पर किस मकसद से यह सभी शराब के नशे में घूम रहे थे इसकी छानबीन की जा रही है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.