Breaking News

कुर्की जब्ती होते ही अपरा’धकर्मी ने किया आत्मसमर्पण:कई दिनों से चल रहा था फरार

शेखपुरा में बुधवार को जानलेवा हमले के एक मामले में फरार अपराधकर्मी के घर जब कुर्की – जब्ती करने पांची गांव पहुंची। उसी समय कार्रवाई के दौरान बदमाश मौजूद पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया। जिसे पुलिस गिरफ्तार कर ली। यह घटना आज शेखोपुर सराय थाना क्षेत्र के पांची गांव में घटी।

अभियान का नेतृत्व थाना अध्यक्ष प्रमोद कुमार ने किया। जबकि उनके साथ एएसआई हरेकृष्ण सिंह और शंकर सिंह के अलावे बड़ी संख्या में पुलिस बल शामिल थी। इस बाबत थाना अध्यक्ष ने बताया कि गत 27 जनवरी 2022 को पांची गांव के युवक राजेश कुमार को एक विवाद को लेकर बदमाशो ने गांव के अवस्थित एक ईट चिमनी भट्ठा के समीप घेर कर जानलेवा हमला कर उसे अधमरा करके छोड़ दिया। इस जानलेवा हमले में युवक को सिर में भारी चोट लगने के बाद काफी इलाज कराया गया।

लेकिन वह तबसे मानसिक रूप से बीमार हो गया और घटना के छह माह बीत जाने पर भी मानसिक रूप से विक्षिप्त बना हुआ है। इस मामले में एक आरोपी जेल में है। जबकि दानी महतो का पुत्र अंकित कुमार और एक अन्य फरार चल रहा था। कोर्ट द्वारा फरार आरोपी के घर कुर्की – जब्ती करने का आदेश निर्गत की थी। उसी के आलोक में घर में रखे टीवी , फ्रिज ,अलमीरा ,पलंग सहित अन्य सामानों को निकाल कर जब थाना लाने की तैयारी चल रही थी। तभी फरार आरोपी ने पुलिस के सामने गांव में ही आत्मसमर्पण कर दिया। गिरफ्तार फरार आरोपी को जेल भेजने की कार्रवाई पुलिस ने शुरू कर दी है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.