Breaking News

शेखपुरा में पति के खिलाफ पत्नी ने दर्ज कराई FIR:स्टेशन मास्टर पति ने पत्नी को घर से निकाला

शेखपुरा जिले के अरियरी प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत वरुणा गांव की एक ब्याहता पूनम कुमारी के स्टेशन मास्टर पति और उसके परिवार वालों ने मारपीट कर घर से निकाल दिया। घटना के संबंध में कसार थाना क्षेत्र के वरुणा गांव निवासी रामबली मिस्त्री की पुत्री पूनम कुमारी ने महिला थाना शेखपुरा में दहेज उत्पीड़न की प्राथमिकी दर्ज कराई है।

इस बाबत महिला थाना अध्यक्ष सह पुलिस सब इंस्पेक्टर चंदना कुमारी ने बताया कि पीड़िता नालंदा जिला मुख्यालय बिहार शरीफ के महल पर मोहल्ला निवासी स्व ब्रह्मदेव शर्मा का पुत्र शंभू कुमार है। जो अभी पंजाब के लुधियाना में रेलवे में स्टेशन मास्टर के पद पर कार्यरत है। मुकदमे में पीड़िता ने उल्लेख की है कि उसके पति का किसी अन्य महिला के साथ संबंध रहने के कारण वे उस महिला के साथ दूसरी शादी रचाना चाहते है। जबकि घर में रखने के बदले दहेज के रूप में तीन लाख रुपए की मांग कर रहे है।

दहेज की राशि न मिलने पर पति , सास और ननद उसे मारपीट कर घर से भगा दिया। तब वह मैके में आकर शरण ली। थाना अध्यक्ष ने बताया कि इस मामले में पति शंभू कुमार , सास प्रेम शीला देवी , दो ननद में गुडिया देवी और प्रीति कुमारी को नामजद अभियुक्त बनाया गया है।पुलिस मामले जांच पड़ताल में जुट गई है। इस मामले में किसी की भी गिरफ्तारी की सूचना नहीं है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.