Breaking News

शेखपुरा में मुखिया और उसके पुत्र के विरुद्ध FIR दर्ज:आवास सहायक ने दर्ज कराई प्राथमिकी

शेखपुरा। जिले के सदर प्रखंड अंतर्गत औधे पंचायत के मुखिया नविता देवी और उनके पुत्र शुभम कुमार सहित 4 लोगों के विरुद्ध पंचायत के आवास सहायक ने नगर थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कराई है। यह प्राथमिकी आवास सहायक सुधीर कुमार के लिखित शिकायत दर्ज की गई। दर्ज कराई गई प्राथमिकी में मुखिया और उनके पुत्र शुभम कुमार एवं मुखिया के सहयोगी और दुल्लापुर गांव निवासी अजय यादव के साथ एक मोबाइल धारक को नामजद किया गया है।

इस बाबत हथियावां ओपी अध्यक्ष भगवान प्रसाद ने बताया कि मुखिया नविता कुमारी के विरुद्ध आवास सहायक सुधीर कुमार के द्वारा दिए गए आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज की गई है। जिसमें मुखिया और उनके पुत्र और समर्थकों पर अपने बिहटा गांव स्थित आवास पर बुलाकर मारपीट करने जाति सूचक शब्द से गाली गलौच कर अपमानित करने इत्यादि आरोप लगाया गया है।

आवास सहायक ने बताया कि मुखिया और अभियुक्त गण मनमानी तरीके से काम करवाना चाहते है। इसी को लेकर उनके साथ घटना को अंजाम दिया गया। साथ एक मोबाइल से मुखिया के सहयोगी द्वारा उसे धमकी भी दी गई। ओपी अध्यक्ष ने बताया कि इस मामले की छानबीन की जा रही है। अन्य सूत्रों ने बताया कि प्रधान मंत्री आवास योजना में लाभुकों से नाजायज राशि वसूलने पर एतराज जताने पर मुखिया और उनके सहयोगियों द्वारा आवास सहायक के साथ घटना को अंजाम दिया गया।

सूत्रों ने बताया कि मुखिया के आवास योजना से जुड़ा एक ऑडियो भी वायरल हुआ है। कथित रूप से इस ऑडियो में लेन-देन की बात कही गई। डीएम के संज्ञान में भी यह ऑडियो गया । इसके बाद उन्होंने इस संज्ञान लिया।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.