Breaking News

अरवल में 12.40 लाख की बैंक ड’कैती:दिनद’हाड़े 5 अप’राधी PNB बैंक के अंदर घुसे

अरवल में शुक्रवार की सुबह बदमाशों ने बैंक लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया। बैंक खुलते ही पांच की संख्या में बदमाश पहुंचे और हथियार के बल पर बैंक में घुसे और बैंक प्रबंधक को बंधक बनाकर 12.40 लाख रुपये लूटकर चलते बने। इस घटना में बैंक प्रबंधक को मार कर घायल भी कर दिया गया है। घटना शहर तेलपा ओपी अंतर्गत बेलखारा बाजार स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा की है। जिले में बैंक लूट की खबर मिलते ही पुलिस महकमे हड़कंप मच गया। आनन-फानन में शहर तेलपा सहित तीन थानों की पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

दरअसल, शुक्रवार की सुबह करीब 10.30 बजे बैंक खुलते ही बाइक सवार हथियारबंद पांच बदमाश बैंक में घुसे। हथियार के बल पर बैंक के मैनेजर मिन्टू कुमार सहित अन्य कर्मियों को बंधक लिया। इसके बाद इस बड़ी लूट की घटना को अंजाम देकर आसानी से फरार हो गए। बैंक के अनुसार अपराधियों ने करीब 12.40 लाख रुपये से ज्यादा की लूट की है। लुटरों के बैंक से निकलते ही कर्मी ने घंटी बजाई लेकिन जब तक पुलिस पहुंचती लुटेरे फरार हो चुके थे।

जानकारी मिलते ही पहुंचे एएसपी

इधर, बैंक लूट की घटना की जानकारी मिलते आसपास के तीन थानों की पुलिस पहुंची. वहीं एएसपी रौशन कुमार भी मौके पर पहुंचे। घटना के बारे में जानकारी ली। घटना के संबंध में एएसपी रौशन कुमार ने कहा कि पांच की संख्या में मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने करीब 12 लाख 40 हजार की राशि की लूट की है। फिलहाल जांच की जा रही है। बैंक लूट की घटना के दौरान कई ग्राहक भी मौजूद थे। पुलिस द्वारा सीसीटीवी कैमरे के लगे हुए फुटेज को खंगाल रही है

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.