Breaking News

पति का हाथ छुड़ाकर प्रेमी संग भागी पत्नी, मुंगेर में 7 दिन पहले हुई शादी, पति संग गई बाजार;

मुंगेर में शादी के महज 7 दिन बाद पत्नी प्रेमी के साथ फरार हो गई। पत्नी ने पति से चूड़ी खरीदने की जिद की। दोनों चूड़ी खरीदने मार्केट भी गए। पत्नी ने उसे कई दुकानें घुमाईं। इसके बाद अचानक एक दुकान पर जाते हुए पत्नी ने पति का हाथ छुड़ाया और एक लड़के का हाथ पकड़कर भागने लगी। इसके बाद पति ने पत्नी को आवाज दी। उसे रोकने की कोशिश की। वो रुकी भी, लेकिन धमकी देकर निकल गई। उसने पति से कहा कि मेरा पीछा मत करो अब मैं इसी के साथ रहूंगी। इसके बाद पति की शिकायत पर पुलिस ने उसकी पत्नी के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

पति, पत्नी के शादी के कुछ फोटो

पति, पत्नी के शादी के कुछ फोटो

प्रेमी के साथ भागते महिला का वीडियो भी सामने आ गया है। वीडियो 22 जून का है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि महिला एक लड़के का हाथ पकड़कर बीच बाजार दौड़ रही है। ये वीडियो बाजार की एक दुकान के सीसीटीवी से पुलिस ने निकलवाया है।

महिला का नाम मोनी कुमारी है। मोनी और विवेक की शादी 14 जून को ही हुई थी। शादी के बाद वह अपने मायके चली गई थी। 21 जून को ही वह लौटकर ससुराल आई थी। और 22 जून को प्रेमी के साथ फरार हो गई। पुलिस ने प्रेमी दिव्यांशु को गिरफ्तार कर लिया है।

7 दिन पहले शादी की तस्वीर।

7 दिन पहले शादी की तस्वीर।

शादी के जेवरात पहने ही भाग गई पत्नी

कोतवाली थाना में विवेक ने बताया कि शादी के बाद 16 जून को रिसेप्शन हुआ था। 18 जून को पत्नी मायके चली गई। सोमवार 21 जून को वह वापस आई और मंगलवार की रात चूड़ी खरीदने की बात कह हमें साथ लेकर बाजार निकली।

हम लोग कोतवाली थाना क्षेत्र के ही दीनदयाल चौक पर के अंजलि चूड़ी घर जा रहे थे। तभी मेरी पत्नी मेरा हाथ छुड़ाकर भागी और एक दूसरे युवक का हाथ पकड़ लिया। वे दोनों बीच बाजार में भागते हुए गए और एक स्कार्पियो पर बैठ कर चले गए। उस वक्त पत्नी ने शादी के जेवर भी पहने हुए थे।

इस बारे में विवेक की मां कंचन देवी ने कहा कि मेरे पति की मौत हो चुकी है। हमारा एक ही लड़का है। बड़े धूमधाम से शादी की थी, लेकिन बहू गलत निकल गई। उसे अगर प्रेमी के साथ ही जाना था, तो शादी नहीं करती।

22 तारीख की शाम को विवेक की मां कंचन देवी ने कोतवाली थाना में बहू के अपहरण का केस दर्ज कराया। जिसके बाद पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर प्रेमी और प्रेमिका दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाली पुलिस ने बताया कि प्रेमी दिव्यांशु और प्रेमिका मोनी का मेडिकल जांच कराकर और 164 का बयान कराकर अपहरण के मामले में प्रेमी दिव्यांशु को जेल भेज दिया जाएगा। इसके बाद नई नवेली दुल्हन के बयान पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.