Breaking News

बुलडोजर चलाकर सड़क को कराया गया अतिक्रमण मुक्त

मुंगेर जिला के असरगंज प्रखंड क्षेत्र के मकवा गांव में अंचल अधिकारी अनुज कुमार झा की उपस्थिति में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया। अतिक्रमण अभियान के दौरान वार्ड संख्या 3 स्थित सड़क के दोनों किनारे झोपड़ी, खंबा, नाद सहित अन्य सामान को जेसीबी से हटाया गया।

जानकारी के अनुसार असरगंज पंचायत के मकवा पंचायत में लोगों के द्वारा सड़कों को अतिक्रमित कर झोपड़ा बना दिया गया और मवेशियों को बांधने के लिय खुटा और खंभा गाड़ चारे के लिए नाद लगा दिया गया था। सड़क अतिक्रमण के दौरान इस पथ से आवागमन करने वाले राहगीरों को काफी परेशानी होती थी जबकि सड़के भी काफी छोटी हो गई थी।

ग्रामीणों की शिकायत के बाद प्रशासन के द्वारा अतिक्रमणकारियों परअतिक्रमण हटाने को लेकर नोटिस किया गया था इसके बावजूद भी इन लोगों के द्वारा अतिक्रमण नहीं हटाया गया तो सीओ के नेतृत्व में दल- बल के साथ बुलडोजर के साथ पहुंच अतिक्रमण के लिए बनाए गए ढांचों पे बुडोजर चला सड़कों को अतिक्रमण से मुक्त कराया।

सड़क अतिक्रमण होने के बाद ग्रामीणों को वाहनों के साथ आवागमन करने में अब काफी आसानी हो गई है। बता दें कि जिला प्रशासन के द्वारा डीएम के निर्देश पर जिला के सभी प्रखंड क्षेत्रों में लगातार प्रशासन के द्वारा अतिक्रमण मुक्त अभियान चलाया जा रहा है। इसी कारण जमालपुर, असरगंज, हवेली खरगपुर, सहित अन्य प्रखंड क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में लगातार अतिक्रमण मुक्त अभियान चलाया जा रहा है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.