Breaking News

मुजफ्फरपुर : BOB पटना अंचल के नए अंचल प्रमुख सोनाम टी.भूटिया ने एटीएम व डिजिटल आउटलेट का किया उद्घाटन

मुजफ्फरपुर : बैंक ऑफ बड़ौदा, पटना अंचल के नए अंचल प्रमुख सोनाम टी.भूटिया ने मुजफ्फरपुर क्षेत्र का दौरा किया। इस दौरान अंचल प्रमुख सोनाम टी. भूटिया व एसएसबी के डीआईजी के.रंजीत ने सर्वप्रथम मुजफ्फरपुर के एसएसबी कैंप में मुजफ्फरपुर क्षेत्र की 72 वीं एटीएम का संयुक्त रूप से उद्घाटन किया।

इस अवसर पर अंचल प्रमुख ने एसएसबी के जवानों के त्याग और समर्पण की प्रशंसा की और कहा कि जिस प्रकार एसएसबी सीमा की सुरक्षा में देश के प्रति समर्पित है, हमारा बैंक भी देश की आर्थिक प्रगति के लिए समर्पित है। मुजफ्फरपुर क्षेत्र के क्षेत्रीय प्रबंधक, बाणीब्रत विश्वास ने कहा कि हमारा बैंक, बैंकिंग एवं फाइनेंस से जुड़े सभी क्षेत्रों में टेक्नालॉजी को अपनाने में सबसे आगे है।

साथ ही बैंक बेहतर ग्राहक सेवा प्रदान करने में अग्रणी है। हम क्षेत्र की ओर से बेहतर बैंकिंग सेवा उपलब्ध करवाने का आश्वासन देते है। वहीं अंचल प्रमुख ने मिठनपुरा स्थित रामकृष्ण मिशन का दौरा किया, वहीं रामकृष्ण मिशन के इंस्टीट्यूट के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा की ओर से 12 कम्प्यूटर प्रशिक्षण का सामान प्रदान किया गया।

वहां से हाथी चौक स्थित वागेश्वरी मुक-बधिर विद्यालय का अंचल प्रमुख ने दौरा किया, जहां विद्यालय के बच्चों के लिए एक वाटर कूलर, तीन कम्प्यूटर व स्टेशनरी का सामान प्रदान किया गया। इस अवसर पर अंचल प्रमुख ने रामकृष्ण मिशन इंस्टीट्यूट व वागेश्वरी मुक-बधिर विद्यालय के सामाजिक दायित्वों की सराहना की।

उन्होंने कहा कि हमारा बैंक सीएसआर एक्टिविटी में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेता है और हम हमेंशा आपके सहयोग के लिए तत्पर है। अंत में मुजफ्फरपुर के भगवानपुर चौक पर लगाए गए प्रथम डिजिटल आउटलेट का उद्घाटन किया। इस अवसर पर मुजफ्फरपुर क्षेत्र के क्षेत्रीय प्रबंधक बागीब्रत बिश्वास, उपक्षेत्रीय प्रबंधक पंकज कुमार, मुख्य प्रबंधक रंजीत कुमार ठाकुर, प्रतीक चतुर्वेदी व बैंक के अन्य स्टाफ उपस्थित थे।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.